पेंटिंग में डडवाड़ा की शिवांग, बबली व वंशिका रही पहले स्थान पर

संवाद सहयोगी बसोहली/रामकोट खेल विभाग द्वारा करवाए जा रहे इंटर जोनल स्तरीय खेल मुकाबले में शाट पु

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 12:48 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:48 AM (IST)
पेंटिंग में डडवाड़ा की शिवांग, बबली व वंशिका रही पहले स्थान पर
पेंटिंग में डडवाड़ा की शिवांग, बबली व वंशिका रही पहले स्थान पर

संवाद सहयोगी, बसोहली/रामकोट: खेल विभाग द्वारा करवाए जा रहे इंटर जोनल स्तरीय खेल मुकाबले में शाट पुट, जेवलिन थ्रो, लाग जंप व दौड़ का आयोजन किया गया।

बसोहली में करवाए गए अंडर-14 वर्ग के शाटपुट मुकाबले में कस्तूरबा गाधी बालिका विद्यालय विजेता रहा, जबकि अंडर-17 वर्ग में शाटपुट में हाई स्कूल पलाख, जेवलिन थ्रो के अंडर-19 वर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल हट्ट, अंडर-17 वर्ग में ग‌र्ल्स हाई स्कूल बसोहली विजेता रहा। लाग जंप में हाई स्कूल बसोहली विजेता रहा, जबकि 200 मीटर दौड़ के अंडर-17 वर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल हट्ट, 400 मीटर दौड़ के अंडर-17 वर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल हट्ट एवं अंडर-19 वर्ग में माडल हायर सेकेंडरी स्कूल बसोहली विजेता रहा।

इसी तरह, रामकोट में भड्डू जोन के करवाए जा रहे इंटर स्कूल खेल प्रतियोगिता में जोनल फिजिकल एजुकेशन अधिकारी सुनील कुमार की देखरेख में शनिवार को मॉडल हायर सेकेंडरी स्कूल रामकोट मैदान में लड़कियों और लड़कों के बैडमिंटन और पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित हुए।

अंडर-14 वर्ग में पेंटिंग प्रतियोगिता में बाल जोगेश्वर विद्यालय डड़वाड़ा की शिवागी, अंडर-17 वर्ग में हाई स्कूल अमुवाला की बबली देवी और अंडर-19 वर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल नगरोटा गुजरू की वंशिका पहले स्थान पर रही। वहीं, लड़कियों के अंडर-14 वर्ग के बैडमिंटन मुकाबले में हाई स्कूल मकवाल की अंजू देवी व तनु देवी के अलावा मिडिल स्कूल नगरोटा गुजरू की गगनदीप ठाकुर ने प्रथम स्थान हासिल किया। लड़कियों के अंडर-17 मुकाबले में हाई स्कूल दान जसधार की रिचा देवी, रितु देवी और मुन्नी आजम अव्वल रही। अंडर-14 वर्ग में लड़कों के बैडमिंटन मुकाबले में हाई स्कूल दान जसधार के दानीश शर्मा व राहुल शर्मा और मिडिल स्कूल हमदाना के देवेंद्र कुमार प्रथम स्थान पर रहे। अंडर-17 वर्ग में हर्ष कंडी स्कूल रामकोट के राजेंद्र सिंह और हायर सेकेंडरी स्कूल नगरोटा गुजरु के दीतन सिंह और सुनील वर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया।

क्रिकेट और कैरम के भी मुकाबले हुए। विभिन्न स्कूलों से पहुंची 20 लड़कियों में से 5 ने कैरम प्रतियोगिता और 11 लड़कियों को क्रिकेट टीम के लिए चयनित किया गया। इस मौके पर मॉडल हायर सेकेंडरी स्कूल रामकोट के प्रधानाचार्य राजेश शर्मा ने बच्चों को प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी