बिलावर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन बंद होने का उठा मुद्दा

संवाद सहयोगी बिलावर एडीसी संदेश कुमार शर्मा ने बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लोक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:01 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:01 AM (IST)
बिलावर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन बंद होने का उठा मुद्दा
बिलावर अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन बंद होने का उठा मुद्दा

संवाद सहयोगी, बिलावर: एडीसी संदेश कुमार शर्मा ने बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लोक निर्माण विभाग के कॉन्फ्रेंस हॉल में ब्लॉक दिवस पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं।

इस दौरान विभिन्न पंचायतों की पंच व सरपंचों ने बरसात के दिनों में भूस्खलन के चलते हुए नुकसान का मुआवजा देने, बिजली, पानी और बदहाल सड़कों के क्षेत्रीय मुद्दे प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष रखें। ब्लॉक डेवपमेंट काउंसिल के चेयरमैन अशोक कुमार सपोलिया ने विभिन्न पंचायतों में बिजली की समस्या को उजागर करते हुए कहा कि बिलावर में विभाग द्वारा मनमाने ढंग से बिजली की कटौती की जा रही है। आलम यह है कि बिजली की अघोषित कटौती चरम पर है। लो वोल्टेज की भी समस्या से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि उप जिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड मशीन नहीं चलने के कारण मरीजों और खासकर गर्भवती महिलाओं को काफी परेशानी होती है, इस तरफ प्रशासन को ध्यान देना चाहिए। ड़डवाड़ा पंचायत के सरपंच पुष्पेंद्र रैना ने बिजली की लो वोल्टेज की समस्या को दूर करने की माग की। उन्होंने सड़क किनारे बरसात के दिनों में उगी झाड़ियों के कारण वाहन चालकों को हो रही परेशानी को भी उजागर किया।

धार डुग्गनु पंचायत के सरपंच कुलदीप कुमार शर्मा ने धार डुग्गनु और होटार सड़क के बंद होने के कारण लोगों को आवाजाही नें हो रही परेशानी का मुद्दा प्रशासनिक अधिकारियों के समक्ष रखा। एडीसी संदेश कुमार शर्मा ने अधिकारियों को लोगों की समस्याओं को शीघ्र समाधान करने के लिए निर्देश दिया। तहसीलदार पंकज शर्मा, तहसीलदार लोहाई मल्हार सुभाष चंद्र के अलावा विभिन्न विभागों के उप जिलाधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी