पुलिस ने नशीली दवाओं को किया जब्त, चार काबू

जागरण संवाददाता कठुआ जिला की हटली पुलिस चौकी की एक टीम ने रविवार को नशे के कारो

JagranMon, 06 Dec 2021 04:52 AM (IST)
पुलिस ने नशीली दवाओं को किया जब्त, चार काबू

जागरण संवाददाता, कठुआ: जिला की हटली पुलिस चौकी की एक टीम ने रविवार को नशे के कारोबार में सक्रिय अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से प्रतिबंधित नशीली दवाइयों की बड़ी खेप बरामद की। इसमें कोरेक्स और मैक्सएक्स कफ सिरफ की 950 बोतल शामिल हैं। नशे की खेप को लाकर उसे संबंधित ठिकाने पर पहुंचाने में इस्तेमाल की जा रही एक रेंज रोवर गाड़ी भी गोविदसर रेलवे स्टेशन से जब्त की गई है।

जिला पुलिस प्रमुख रमेश चंद्र कोतवाल के निर्देश पर नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत पुलिस उक्त कार्रवाई को बड़ी सफलता मान रही है। एसएसपी रमेश चंद्र कोतवाल ने बताया कि विशेष सूचना के बाद डीएसपी मुख्यालय शम्मी कुमार की देखरेख में पुलिस की एक टीम कार्यकारी मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी के साथ रेलवे स्टेशन रोड पर गोविदसर में नाका लगाया था। इस एक रेंज रोवर कार, जो बिना नंबर प्लेट के गुजर रही थी, जिसे रोककर जांच की गई। इस दौरान कार चालक 55 वर्षीय विक्रम शर्मा पुत्र जसबीर सिंह निवासी लक्ष्मी नारायण मंदिर, गांधी नगर जम्मू जो दिल्ली के तीन नशे के कारोबार में संलिप्त लोगों के साथ था, उसमें 38 वर्षीय सनी पुत्र वीरभान निवासी सुभाष नगर दिल्ली, ऋतिक सोनी पुत्र नवनीत सोनी निवासी उत्तम नगर विकासपुरी एक्सटेंशन गली नंबर 6 दिल्ली-21 और प्रदीप सपरा पुत्र लेफ्टिनेंट राज कुमार सपरा निवासी डब्ल्यूजेड 308, तिहाड़ गांव पश्चिम दिल्ली-31 शामिल थे।

तलाशी में पुलिस को कोरेक्स व मैक्सएक्स कफ सिरफ की 950 बोतल बरामद हुई। उक्त दवा को कार में छिपाकर रखा गया था। चारों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बरामद प्रतिबंधित नशे को भी मौके पर ही जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि अभी पूछताछ की जानी है कि वे क्षेत्र में कब से नशे का सामान लाने में सक्रिय हैं और जम्मू में ठिकाना कहा है और किन्हें बेचते थे?

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.