लंबी व ऊंची कूद और दौड़ मुकाबलों में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

संवाद सहयोगी रामकोट शिक्षा जोन रामकोट में जारी इंटर स्कूल खेल प्रतियोगिता में वीरवार को ल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 12:30 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 12:30 AM (IST)
लंबी व ऊंची कूद और दौड़ मुकाबलों में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम
लंबी व ऊंची कूद और दौड़ मुकाबलों में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

संवाद सहयोगी, रामकोट : शिक्षा जोन रामकोट में जारी इंटर स्कूल खेल प्रतियोगिता में वीरवार को लड़कियों के बीच मुकाबले हुए, जिसमें जोन के 25 स्कूलों के 86 खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इन मुकाबलों में अंडर 14 व 11 आयु वर्ग स्कूलों के 32 खिलाड़ियों ने, अंडर-17, 10 आयुवर्ग में 34 खिलाड़ियों ने और अंडर-19, 4 आयु वर्ग में 20 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

अंडर-14 आयु वर्ग के हाई जंप मुकाबले में यूपीएस कोहनू की संतोषी देवी, अंडर-17 आयु वर्ग के मुकाबले में हायर सेकेंडरी स्कूल रामकोट की विशाली देवी और अंडर-19 आयु वर्ग के मुकाबले में हायर सेकेंडरी स्कूल नगरोटा गुजरु की रूबी शर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किए।

अंडर 14 आयुवर्ग के लांग जंप मुकाबलों में यूपीएस द्रमणि की जया भारती, अंडर-17 आयुवर्ग में में हाई स्कूल दान जसधार की लीया देवी और अंडर-19आयुवर्ग में हायर सेकेंडरी स्कूल रामकोट की शिवानी वर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किए।

अंडर 14 आयुवर्ग के शॉट पुट में खुशहालिका देवी ने मारी बाजी

अंडर 14 आयुवर्ग के शॉट पुट मुकाबले में मिडिल स्कूल धर्मकोट की खुशहालिका देवी, अंडर-17 आयुवर्ग के मुकाबले में हाई स्कूल भड्डू की रोजो बेगम और अंडर-19 आयुवर्ग के मुकाबले में हाई स्कूल भड्डू की ही पुरम रानी अव्वल रही।

अंडर 14 आयु वर्ग के मुकाबले में यूपीएस धर्मकोट की खुशहालीका देवी, अंडर-17 मुकाबले में हाई स्कूल भड्डू की आजरा बेगम और अंडर-19 मुकाबले में हाई स्कूल बड्डू की ही मधुमति ने प्रथम स्थान हासिल किए। 100 मीटर दौड़ में नावया देवी बनी विजेता

100 मीटर दौड़ के मुकाबले में यूपीएस द्रमणि की नावया देवी, अंडर-17आयुवर्ग के मुकाबले में हाई स्कूल दान जसधार की प्रियंका देवी और अंडर-19 आयुवर्ग के मुकाबले में हायर सेकेंडरी स्कूल रामकोट कि शिवानी वर्मा ने बाजी मारी।

200 मीटर दौड़ में रोनिका शर्मा अव्वल

अंडर 14 आयुवर्ग में 200 मीटर दौड़ के मुकाबले में मिडिल स्कूल हमदाना की रोनिका शर्मा, अंडर-17 आयुवर्ग मुकाबले में हाईस्कूल दान जस धार की प्रियंका देवी और अंडर-19 आयुवर्ग के मुकाबले में हाई स्कूल भड्डू की रीना देवी प्रथम स्थान पर रहीं।

400 मीटर दौड़ में पायल शर्मा ने मारी बाजी

अंडर 14 आयुवर्ग में 400 मीटर

दौड़ के मुकाबले में मिडिल स्कूल कोहनू की पायल शर्मा अंडर-17 आयुवर्ग के मुकाबले में हाई स्कूल दान जसधार की प्रियंका देवी और अंडर-19 आयुवर्ग के मुकाबले में हाई स्कूल भड्डू की संजीवनी बोरने ने प्रथम स्थान हासिल कर जोनल सत्र मुकाबलों में जगह बना ली।

chat bot
आपका साथी