गली का निर्माण कार्य अधर में छोड़े जाने से लोग परेशान

संवाद सहयोगी बिलावर कस्बे में चारों ओर विकास के कार्य चल रहे हैं। प्रत्येक वार्ड को जाने वाली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:53 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:53 AM (IST)
गली का निर्माण कार्य अधर में छोड़े जाने से लोग परेशान
गली का निर्माण कार्य अधर में छोड़े जाने से लोग परेशान

संवाद सहयोगी, बिलावर: कस्बे में चारों ओर विकास के कार्य चल रहे हैं। प्रत्येक वार्ड को जाने वाली गलियों का निर्माण कार्य किया जा रहा है, लेकिन आज भी म्यूनिसिपल कमेटी की उपेक्षा के शिकार वार्ड एक में तहसील मुख्यालय से डीएफओ कार्यालय तक जाने वाली गली का काम पिछले 5 वषरें से अधर में ही छोड़ दिया गया। इससे पुरोहित और आचार्य मोहल्ले के लोग ठगे ठगे से महसूस कर रहे हैं।

वार्डवासी श्याम लाल शर्मा, भुवनेश्वर प्रसाद, रोहित शर्मा, रविंदर कुमार आदि ने बताया कि पिछले पांच वर्षो से गली के बीचो बीच अंडर ग्राउंड नाली बनाकर बाकी गली को कच्चा छोड़ दिया गया। अधूरे निर्माण कार्य के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि बरसात के समय कच्ची गली में कीचड़ जमा हो जाता है जो हर किसी के लिए परेशानी का सबब बन जाती है। कई बार कमेटी अधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि गली के अधूरे छोड़े गए निर्माण कार्य को पूरा करने की माग कर चुके हैं, लेकिन हर बार आश्वासन दे दिया जाता है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि बिलावर कस्बे में हर वार्ड की गली में पक्के काम हो रहे हैं, टाइल डाली जा रही है, लेकिन अभी तक वार्ड एक की गली ती तरफ किसी को याद तक नहीं आई। लोगों ने तहसील मुख्यालय से डीएफओ कार्यालय तक जाने वाली गली के अधूरे निर्माण कार्य को पूरा करने की माग की है। इस बारे में म्यूनिसिपल कमेटी के अध्यक्ष उमाकात बसोत्रा ने बताया कि गली के निर्माण को लेकर डीपीआर बनाई गई है। फंड मिलते ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी