जगह-जगह लोगों ने सुनीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात

संवाद सहयोगी बसोहली/बिलावर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात आकाशवाणी से प्रसारित होने प

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 04:28 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:28 AM (IST)
जगह-जगह लोगों ने सुनीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात
जगह-जगह लोगों ने सुनीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात

संवाद सहयोगी, बसोहली/बिलावर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात आकाशवाणी से प्रसारित होने पर लोगों ने बसोहली के लोगों ने रविवार को उसे सुना।

रामलीला मैदान में म्यूनिसिपल कमेटी के प्रधान सुमेश सपोलिया ने युवाओं के साथ जहां रेडियो के माध्यम से मन की बात सुनते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विश्व स्तर पर अच्छी पहचान बनाए हुए हैं, उनकी एक-एक बात सुनने वाली होती है, उस पर अमल सभी को करना चाहिए। वहीं, महानपुर में भाजपा महिला मोर्चा की प्रधान सुलेख शर्मा ने जिला उपप्रधान रानो देवी एवं बूथ प्रधान किरण के साथ मिलकर प्रधानमंत्री के मन की बात को सुना और बताया कि ऐसे प्रधानमंत्री देश को मिलना सौभाग्य की बात है। हमें नाज है कि ऐसे प्रधानमंत्री मिले, जिन्होंने हमें कोरोना काल से निकाला और सब की सुरक्षा के लिए निश्शुल्क वैक्सीनेशन पूरे भारत वर्ष में की। जिस का आंकड़ा अपने आप में रिकार्ड है। देश प्रगति के पथ पर चल रहा है और हर जगह विकास की नई चादर बिछ रही है।

उधर, बिलावर उपजिले में भी जगह- जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात का 83वां प्रसारण को सुना। मन की बात को रेडियो, टेलीविजन और इंटरनेट के माध्यम से सभी ने सुना। जिला विकास परिषद के सदस्य इंजीनियर विक्रम सिंह अंडोत्रा ने परनाला गांव में लोगों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत उत्सव कार्यक्रम को प्रेरणादायक बताते हुए कहा कि लोगों ने इसकी सराहना करते हुए कहा कि इससे लोगों को देश को आगे ले जाने की प्रेरणा मिली। प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात कार्यक्रम से लोगों से कोरोना महामारी के प्रति सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना का नया वेरिएंट मिला है, इसलिए लोग ज्यादा सतर्कता बरतें। कोहग पंचायत के सरपंच अमरीक सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात सुनने के बाद कहा कि उन्होंने वृंदावन की अदभूत सुंदरता का वर्णन किया। प्रधानमंत्री की मन की बात को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिलावर, देवल, फितर, कोहग, मांडली, दरालता, मुनी में भी सुना गया।