चोरी हुए सवा लाख नकद व किराना का सामान बरामद, छह काबू

जागरण संवाददाता कठुआ सिटी पुलिस ने चोरी के एक मामले को सुलझाते हुए 3 चोरों को गिरफ्त

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:58 PM (IST)
चोरी हुए सवा लाख नकद व किराना का सामान बरामद, छह काबू
चोरी हुए सवा लाख नकद व किराना का सामान बरामद, छह काबू

जागरण संवाददाता, कठुआ: सिटी पुलिस ने चोरी के एक मामले को सुलझाते हुए 3 चोरों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने एक वैन सहित नकद राशि भी बरामद की है। पकड़े गए चोरी के आरोपितों के कब्जे से एक लाख 25 हजार नकद रुपये भी बरामद किए गए।

गत 6 अगस्त को सिटी थाना में दर्ज मामले में रख लच्छीपुर से 1.33 लाख रुपये की नकदी चोरी होने की शिकायत दर्ज की गई थी। थाना प्रभारी ओम प्रकाश चिब ने तीन संदिग्ध चोरों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान सभी आरोपितों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार किया, जिसके बाद एक वैन जेके21बी-1785 जो चोरी की नकदी राशि से खरीदी गई थी, जिसे हरमन कार बाजार सैनिक कॉलोनी जम्मू नामक एक व्यक्ति से बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए चोरों की पहचान मो. रफीक पुत्र मो. इकबाल, महबूब अख्तर पुत्र शम्स दीन और इरशाद अहमद पुत्र सुलेमान सभी डोडला तहसील बसोहली निवासी है। इस मामले की अभी आगे की जांच जारी है।

वहीं, शहर में गत सप्ताह एक किराना की दुकान पर हुई चोरी के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने 3 चोरों को गिरफ्तार किया। साथ ही चोरी किया गया दुकान का सामान भी बरामद किया गया है। उक्त मामला 3 सितंबर को दर्ज किया गया था। सोमवार को तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपितों ने चोरी में शामिल होना कबूल किया, जिनके कब्जे से 21 किग्रा देसी घी, 13 पैकेट बादाम (250 ग्राम प्रत्येक), 11 पैकेट सोंगी (250 ग्राम प्रत्येक), 14 पैकेट काजू (250 ग्राम प्रत्येक), 15 पैकेट कैपस्टेन सिगरेट पायलट के 8 पैकेट बरामद किए गए। तीनों आरोपियों की पहचान सुमित सिंह पुत्र सरदार निवासी वार्ड 7 कठुआ, विजय कुमार पुत्र अशोक कुमार वार्ड 18 कठुआ और हितेश गुप्ता पुत्र हकीकत राय निवासी वार्ड 4 कठुआ के रूप में हुई है। अभी मामले में आगे की जांच जारी है। इसके चलते और भी चोरी के मामले में उनकी संलिप्तता से इन्कार नहीं किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी