'सरकार ने युवाओं का रोजगार छीनने का कार्य किया'

जागरण संवाददाता कठुआ जिला युवा कांग्रेस ने कहा कि रोजगार देना तो दूर उल्टा युवाओं का

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:51 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:51 PM (IST)
'सरकार ने युवाओं का रोजगार छीनने का कार्य किया'
'सरकार ने युवाओं का रोजगार छीनने का कार्य किया'

जागरण संवाददाता, कठुआ: जिला युवा कांग्रेस ने कहा कि रोजगार देना तो दूर उल्टा युवाओं का रोजगार छीनने का काम केंद्र सरकार ने किया है। रविवार को जिला मुख्यालय से सटे गांव गोविदसर में आयोजित कांग्रेस की बैठक को जिला अध्यक्ष रोमी शर्मा संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ मोदी सरकार ने जो धोखा दिया है,चुनाव से पहले बोलते थे कि उनकी सरकार हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देगी पर ये एक जुमला ही साबित हुआ, रोजगार देना तो दूर उल्टा युवाओं का रोजगार छीनने का काम मोदी सरकार ने किया चाहे वह नोटबंदी के कारण हो या फिर जीएसटी के कारण हो। अनुच्छेद 370 टूटने के बाद जहां युवाओं को जो पैरामिलिट्री फोर्स मे 5 साल की शूट मिलती थी वो भी जम्मू कश्मीर के युवायों के लिए बंद कर दी है।

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष उधय भानु चिब ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि गुरुदेव सिंह को जो जिम्मेदारी पार्टी ने सौंपी है,उम्मीद है कि वो पूरी मेहनत से काम कर पार्टी को मजबूत बनाएंगे। और स्थानीय लोगों की समस्या हल करने के लिये लोगो की मदद करेंगे। पार्टी की नीतियों को लोगों के घर घर लेकर जाएंगे,इससे पहले

बैठक के दौरान स्थानीय गुरदेव सिंह को कठुआ विस क्षेत्र का युवा कांग्रेस अध्यक्ष चुना गया। जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डोगरा ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार की नीतियों से आसमान छू रही महंगाई के कारण आम आदमी की कमर टूट गई है वो चाहे पेट्रोल और डीजल के दाम हों या रसोई गैस सिलिडर के। खाने पीने की वस्तुओं के दाम तो और भी कई गुणा बढ़ गए हैं।अभी 100 स्टोर रिलायंस के जम्मू में खुल रहे हैं। इससे जम्मू के व्यापारी छोटे दुकानदार बेरोजगार करने का काम मोदी सरकार कर रही है

वहीं नये अध्यक्ष गुरदेव सिंह ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसके लिये वो पार्टी के नेताओं के आभारी है और वो पार्टी के साथ युवायों को जोड़ने का काम करेंगे।

बैठक में राहुल नगला, मुकेश कुमार, गगनदीप, दीपक शर्मा, राशिद,राजीव मेहता, वरिष्ठ नेता नरेंद्र खजूरिया व योगराज भी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी