डीडीसी अध्यक्ष ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

संवाद सहयोगी बसोहली जिला विकास परिषद (डीडीसी) अध्यक्ष कठुआ महान सिंह ने वीरवार को महानपुर औ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:42 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:42 AM (IST)
डीडीसी अध्यक्ष ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान
डीडीसी अध्यक्ष ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान

संवाद सहयोगी, बसोहली : जिला विकास परिषद (डीडीसी) अध्यक्ष कठुआ महान सिंह ने वीरवार को महानपुर और बसोहली तहसीलों का व्यापक दौरा किया और कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर उनके साथ बीएमओ बसोहली अनुराधा केरनी भी उपस्थित रही। कोरोना योद्धाओं को प्रशसा पत्र, मिठाई वितरित की और डॉक्टरों, नसरें, पैरामेडिकल स्टाफ और विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। यह कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध थे और भारत में योगदान दिया। कोविड टीकाकरण के 100 करोड़ डोज मील का पत्थर हासिल करना, जम्मू-कश्मीर 18 वर्ष आयु वर्ग की पहली खुराक में 100 प्रतिशत टीकाकरण प्राप्त करना इन्हीं की मेहनत का नतीजा है।

डीडीसी अध्यक्ष ने कहा कि इन कोरोना योद्धाओं द्वारा की गई निस्वार्थ सेवा इतिहास में खतरनाक वायरस से लड़ने में मनुष्यों के अब तक के सबसे बड़े अभियान के रूप में बहुत आगे तक जाएगी।

डीडीसी अध्यक्ष ने ट्रॉमा अस्पताल महानपुर, पीएचसी करनवाड़ा, पीएचसी नगरोटा, वेलनेस सेंटर घगरोड़, सब सेंटर कुडेरा और उप जिला अस्पताल बसोहली का दौरा किया। कर्नल महान के साथ राम चंद, कैप्टन हरनाम सिंह, बलबिंदर सिंह, सोहन लाल गिप्टा, शाम सिंह, हरबंस जलमेरिया और अन्य ज्यादातर भाजपा कार्यकर्ता थे।

सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर बीएमओ बसोहली उप जिला अस्पताल एवं चिकित्सा कर्मी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। स्वास्थ्यकर्मियों और डॉक्टरों का उत्साह, प्रेरणा काबिले तारीफ है। डीडीसी अध्यक्ष ने बताया कि भारत इन कोरोना योद्धाओं के कारण ही 100 करोड़ का लक्ष्य प्राप्त कर पाया और जम्मू कश्मीर में 100 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त कर सका। इनके सार्थक प्रयास समाज के लिए प्ररेणा के स्त्रोत हैं।

chat bot
आपका साथी