डीडीसी सदस्य ने अप्पर बग्गन के ग्रामीणों की सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी बिलावर जिला विकास परिषद की सदस्य विक्रम सिंह अंडोत्रा ने पहाड़ी ब्लाक बग्गन के ग्रामी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:19 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:19 AM (IST)
डीडीसी सदस्य ने अप्पर बग्गन के ग्रामीणों की सुनीं समस्याएं
डीडीसी सदस्य ने अप्पर बग्गन के ग्रामीणों की सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी, बिलावर : जिला विकास परिषद की सदस्य विक्रम सिंह अंडोत्रा ने पहाड़ी ब्लाक बग्गन के ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू होने के ब्लॉक की पंचायतों का दौरा कर ग्रामीणों के साथ बैठकें शुरू कर दी हैं। मंगलवार को डीडीसी सदस्य विक्रम सिंह ने अंडोत्रा ने अप्पर बग्गन पंचायत में पंच-सरपंच और ग्रामीणों के साथ बैठक की।

इस दौरान सरपंच सुरेंद्र सिंह ने डीडीसी सदस्य विक्रम सिंह को पंचायत वासियों की ओर से स्वागत किया। बैठक के दौरान ग्रामीणों ने कटनी में डिग्री कॉलेज खोलने की माग करते हुए कहा कि पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी लोगों के साथ डिग्री कॉलेज का वायदा कर चुके हैं, इसलिए पहाड़ी क्षेत्र के बच्चों के उच्च शिक्षा की बेहतर व्यवस्था करने के लिए उनकी माग को सरकार तक पहुंचाया जाए। वहीं, सरपंच सुरेंद्र सिंह ने कहा कि उनके ब्लॉक में सबसे ज्यादा समस्या बिजली की है। अघोषित बिजली कटौती के कारण लोगों का जीना दुश्वार हो गया है, इसलिए उनकी माग है कि सबसे पहले बिजली विभाग की कार्य प्रणाली को दुरुस्त करने के लिए विभागीय अधिकारियों के साथ यह मुद्दा उठाया जाए और पहाड़ी क्षेत्रों में पेयजल की बेहतर व्यवस्था की जाए।

इस मौके पर डीडीसी सदस्य अंडोत्रा ने कहा कि वे हर पंचायत के लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं का संज्ञान ले रहे हैं। भाजपा द्वारा हर बीडीसी व डीडीसी सदस्यों को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वे लोगों की समस्याओं को गाव-गाव में जाकर सुने और उनके समाधान के लिए प्रयास करें। इस मौके पर भाजपा के बिलावर मंडल अध्यक्ष सेवानिवृत्त डीएसपी पूर्णचंद के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी