कश्मीर में अल्पसंख्यकों पर आतंकी हमले के बाद हिदू संगठनों का गुस्सा फूटा

संवाद सहयोगी बिलावर कश्मीर में अल्पसंख्यक हिंदुओं को एक षड्यंत्र के तहत पाक परस्त आतंकवाद द्व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 04:44 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 05:02 AM (IST)
कश्मीर में अल्पसंख्यकों पर आतंकी हमले के बाद हिदू संगठनों का गुस्सा फूटा
कश्मीर में अल्पसंख्यकों पर आतंकी हमले के बाद हिदू संगठनों का गुस्सा फूटा

संवाद सहयोगी, बिलावर: कश्मीर में अल्पसंख्यक हिंदुओं को एक षड्यंत्र के तहत पाक परस्त आतंकवाद द्वारा निशाना बनाकर मारा जा रहा है। इसी के विरोध में रविवार को विश्व हिंदू परिषद की नगर इकाई ने तहसील मुख्यालय पर पाकिस्तान का पुतला जलाकर केंद्र सरकार से कश्मीर में हिंदुओं को निशाना बना रहे आतंकवाद कुचलने की माग की।

बिलावर तहसील मुख्यालय पर रविवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल बिलावर नगर समिति के कार्यकर्ताओं ने निर्मल किशोर बसोत्रा की अगुवाई में कश्मीर में हिंदुओं की आतंकवादियों द्वारा निर्मम हत्या पर अपना रोष जताते हुए पाकिस्तान का पुतला जलाया। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष कैप्टन पवन कुमार शर्मा ने कहा कि कश्मीर में एक षड्यंत्र के तहत अल्पसंख्यक हिंदुओं और सिखों को घाटी से बाहर निकालने के लिए पाक प्रायोजित आतंकवाद द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। स्कूल टीचरों को उनके मजहब के आधार पर आतंकवादियों द्वारा नाम पूछ-पूछ कर गोली मारकर निर्मम हत्या की गई, जिसका विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता कड़े शब्दों में आलोचना करते हुए और सरकार से माग की कि आतंकवाद के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, नहीं तो हिंदुओं को अपने भाइयों की रक्षा के लिए हथियार उठाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद के मंत्री विजय कुमार, जिला सेवा प्रमुख कैप्टन तिलक राज, बजरंग दल के जिला संयोजक नीरज शर्मा, कार्तिक शर्मा, खेमराज बसोत्रा, गिरधारी लाल शर्मा, सुभाष चंद्र मिश्रा, राजेंद्र कुमार, शक्तिधर, केवल कुमार, विनोद कुमार, सुभाष चौधरी, रविकात मिश्रा, भुवनेश्वर प्रसाद, निर्मल किशोर बसोत्रा, कैप्टन ओंकार सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी