सौ से अधिक बिजली के अवैध कनेक्शन काटे, वसूले जुर्माना

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर हीरानगर सब डिवीजन के एईई रमन सिंह राठौर के नेतृत्व में एक टीम ने वुधवार को कस्बे के साथ साथ अन्य गांवों में में छापे मारकर किराया न देने वाले लोगों के एक सौ के करीब बिजली के कनेक्शन काटे और4लाख20हजार रूपए बकाया किराया बसूल किया । इस दौरान उन्होंने लोगों को बिजली

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 01:45 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:19 AM (IST)
सौ से अधिक बिजली के अवैध कनेक्शन काटे, वसूले जुर्माना
सौ से अधिक बिजली के अवैध कनेक्शन काटे, वसूले जुर्माना

संवाद सहयोगी, हीरानगर : बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों के निर्देश पर हीरानगर सब डिवीजन के एईई रमन सिंह राठौर के नेतृत्व में एक टीम ने बुधवार को कस्बे के साथ-साथ अन्य गांवों में छापे मारकर बिजली बिल का बकाया न देने वाले सौ से अधिक बिजली के कनेक्शन काटे और 4 लाख 20 हजार रुपये वसूल किए। इस दौरान उन्होंने लोगों को बिजली का बकाया बिल जल्द जमा करवाने के निर्देश दिए।

इस संबंधी जानकारी देते हुए बिजली विभाग के अधिकारी रमन सिंह राठौर ने कहा कि बिजली की चोरी को रोकने तथा किराए की बकाया राशि वसूल करने के लिए विभाग ने अभियान तेज कर दिया है। बुधवार को किराया न देने वालों के सौ के करीब कनेक्शन काटे गए हैं, चार लाख बीस हजार रुपए किराया वसूल किया गया है। साथ ही लोगों को बकाया बिल समय पर जमा करवाने तथा जिन लोगों ने अभी तक कनेक्शन नहीं लिए हैं उन्हें लेने की हिदायत दी है । इसके बाद भी जो लोग किराया जमा नहीं करवाएंगे उन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ-साथ उनके कनैक्शन काट दिए जाएंगे। लोगों को अपना सहयोग देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी