आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता

आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 08:18 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 08:18 PM (IST)
आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता
आग से प्रभावित परिवार को दी आर्थिक सहायता

संवाद सहयोगी, कठुआ: अपने समाजिक दायित्व को निभाते हुए लखनपुर म्यूनिसिपल कमेटी के पूर्व प्रधान करुण शर्मा रंजू ने बसोहली विधानसभा के अंतर्गत पड़ते घाटी गांव में आग लगने से अपना सबकुछ गवां चुके एक परिवार को पुर्नवास के लिए 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है।

इस मौके पर शर्मा ने बताया कि उन्हें जब इस घटना की सूचना मिली तो उन्होंने प्रभावित परिवार का हाल जानने के लिए गांव पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि प्रभावित परिवार खुले आसमान के नीचे ही रह रहा है। आने वाली सर्दी को देखते हुए उन्होंने प्रभावित परिवार को पुर्नवास के लिए आर्थिक सहायता दी है। गांव में पहुंचे शर्मा ने आग प्रभावित हाशिम अली पुत्र दुल्लादीन को आर्थिक सहायता देने के बाद कहा कि गुज्जर समुदाय के लोग हमारे समाज का अभिन्न अंग है। ऐसे में जाति धर्म को अलग रखते हुए हम सभी को उनकी हर संभव मदद करती चाहिए। उन्होंने कहा कि विकास के मामलें काफी पिछड़ी बसोहली विधानसभा में रहने वाले लोगों का उत्थान करने के लिए कई तरह के प्रयास करने की जरूरत है। जिसके लिए वह लगातार प्रयास कर रहे है।

chat bot
आपका साथी