डीसी के निर्देश के बाद बनी में बिजली सप्लाई बहाल

बनी दौरे के दौरान पूंड के समीप बारिश से बंद पड़े बनी-बसोहली सड़क मार्ग को यातायात के लिए मौके पर खोलने के ग्रेफ विभाग को निर्देश जारी किए। जिसके बाद ग्रेफ ने कार्य शुरू कर सड़क को खुलवाया। इसके बाद पूंड में लोगों के साथ डीसी ने बैठक की। गांव के निवासियों ने हायर सेकेंडरी स्कूल को जाने वाली

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 08:16 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 06:19 AM (IST)
डीसी के निर्देश के बाद बनी में बिजली सप्लाई बहाल
डीसी के निर्देश के बाद बनी में बिजली सप्लाई बहाल

संवाद सहयोगी, बसोहली : डीसी ओपी भगत ने रविवार को बनी दौरे के दौरान पूंड के समीप बारिश से बंद पड़े बनी-बसोहली सड़क मार्ग खोलने के लिए ग्रेफ विभाग को निर्देश जारी किए। इसके बाद ग्रेफ ने कार्य शुरू कर सड़क को खुलवाया। इसके बाद पूंड में ग्रामीणों के साथ डीसी ने बैठक की।

ग्रामीणों ने हायर सेकेंडरी स्कूल को जाने वाली सड़क के प्रति बताया कि कई सालों से इस सड़क का काम अधर में है, छात्रों एवं स्थानीय निवासियों को स्कूल तक पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस काम के लिये पूरा फंड आया, लेकिन काम पूरा नहीं हुआ। पूंड बस स्टैंड पर बने शौचालय में सुविधाओं की कमी होने के कारण यात्रियों को हर रोज खुले में शौच करने को मजबूर होना पड़ता है। इसके लिये पर्याप्त फंड उपलब्ध करवाये जायें। जिला उपायुक्त ने निर्देश दिये कि शौचालय एवं स्कूल की सड़क की डीपीआर उनके कार्यालय तक पहुंचायें।

इस अवसर पर उन्होंने पूंड से बनी जाने वाली बिजली की 33 केवी लाइन को भी चालू करने के निर्देश दिये, उनके निर्देश पर देर सायं बनी में बिजली आ गई। इस अवसर पर एडीसी बसोहली तिलक राज थापा, तहसीलदार बसोहली, तहसीलदार बनी, एसीआर बसोहली एवं बनी ग्रेफ के अधिकारी, एईई बिजली एवं एईई एसटीडी उनके साथ थे।

chat bot
आपका साथी