जर्जर सड़क से परेशान लोगों का प्रदर्शन

गांव सैंपर सपला को जाने वाले मार्ग की खस्ता हालत को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 07:10 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:00 PM (IST)
जर्जर सड़क से परेशान लोगों का प्रदर्शन
जर्जर सड़क से परेशान लोगों का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कठुआ: शहर के जराई चौक से लेकर सैंपर सपला और अन्य कई गांव की ओर जाने वाले खस्ता हाल मार्ग की दशा सुधारने को लेकर प्रशासन द्वारा पहल न किए जाने पर स्थानीय लोगों ने रोष जताया है। रविवार को स्थानीय लोगों ने सड़क की दशा में सुधार किए जाने की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए अपना रोष व्यक्त किया।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रतिदिन हजारों लोगों के आने जाने वाले इस मार्ग का निर्माण नहीं करवाए जाने से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रही सरपंच वीना देवी ने कहा कि पिछले काफी समय से इस मार्ग की खस्ताहालत है। विभाग से बार- बार गुहार लगाने पर भी इस मार्ग की हालत में सुधारने के लिए अभी तक कोई प्रयास नहीं किया गया, जिस वजह से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। गांव के छात्रों को शहर की तरफ पढ़ने के लिए जाना होता है तो ऑटो और अन्य गाड़ियों के ड्राइवर इस मार्ग पर आने से परहेज करते हैं। कई बार जिला सचिवालय में डीसी से भी मांग की गई, लेकिन इस सडक का निर्माण कार्य नहीं शुरू करवाया गया।

सैंपर सपला वार्ड 4 के पंच तरीडों राम ने कहा कि रोड की खस्ता हालत की वजह से हाल ही में गांव के एक बच्चे की हादसे में मौत हो गई। इस मसलें को लेकर कई बार विभागीय अधिकारी व जिला सचिवालय के चक्कर लगाए, लेकिन इस मार्ग की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। मजबूरन आज प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करना पड़ रहा है, ताकि सोया हुआ प्रशासन अपनी नींद से जागे और इस मार्ग की खस्ता हालत में सुधार करने का प्रयास करें।

प्रदर्शनकारियों में शामिल बोधराज, जोगेंद्र पाल, मनोहर लाल, सीता देवी, पुष्पा देवी आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी