टी-20 किक्रेट प्रतियोगिता में 16 टीमें लेंगी भाग

शहीद पुलिस कर्मियों की याद में आयोजित की जाने वाली इंटर-क्लब टी-20 किक्रेट प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 06:15 AM (IST)
टी-20 किक्रेट प्रतियोगिता में 16 टीमें लेंगी भाग
टी-20 किक्रेट प्रतियोगिता में 16 टीमें लेंगी भाग

जागरण संवाददाता, कठुआ: शहीद पुलिस कर्मियों की याद में आयोजित की जाने वाली इंटर-क्लब टी-20 किक्रेट प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियां शुरू हो गई है।

प्रतियोगिता की तैयारियों की जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत शहीद मंजीत सिंह की याद में जिला स्तर पर शुरू की गई 9 साल पहले क्रिकेट प्रतियोगिता को पूर्व की भांति जारी रखते हुए इस साल भी 23 फरवरी को शुरू किया जा रहा है, जिसका शुभारंभ करने के लिए प्रदेश के डीजीपी दिलबाग सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचेंगे। मिश्रा ने बताया कि इस साल प्रदेश एवं बाहरी राज्यों की कुल 16 टीमें भाग लेंगी और लीग आधार पर आयोजित की जाएगी। टीमों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में आईपीएल और रणजी ट्राफी के खिलाड़ी भी पहुंचेंगे। पूर्व की भांति जिला के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में प्रतियोगिता पूरी तैयारियों एवं शानदार ढंग से आयोजित होगी।

उन्होंने कहा कि ये प्रतयोगिता युवा प्रतिभाओं को तैयार करने के लिए एक मंच के रूप में उभरा है, जिसमें आईपीएल के कई खिलाड़ी भी भाग ले चुके हैं। भारतीय टीम, आईपीएल, रणजी आदि जैसे उच्च प्लेटफार्मों से भाग लेने वाले खिलाड़ियों ने इस टूर्नामेंट के प्रबंधन और व्यवस्था के स्तर की सराहना की है जो कि कठुआ शहर के लोगों के लिए गौरव की बात है, जहां इतने उच्च स्तर की टूर्नामेंट होती है।

chat bot
आपका साथी