पाइप बिछाने को लेकर मारपीट, महिला सहित दो घायल

जागरण संवाददाता कठुआ शहर से सटे लोअर जगतपुर गांव में मंगलवार को दो गुटों के बीच माग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:28 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:28 AM (IST)
पाइप बिछाने को लेकर मारपीट, महिला सहित दो घायल
पाइप बिछाने को लेकर मारपीट, महिला सहित दो घायल

जागरण संवाददाता, कठुआ: शहर से सटे लोअर जगतपुर गांव में मंगलवार को दो गुटों के बीच मार्ग निर्माण के दौरान पानी की पाइप बिछाने को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। देखते ही देखते दोनों गुटों के बीच एक दूसरे पर पत्थरों से हमले शुरू हो गए। इसमें एक गुट के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जीएमसी कठुआ में भर्ती कराना पड़ा, जिसमें एक महिला हरप्रीत कौर पत्नी जसवीर सिंह और 22 वर्षीय इतिकजोत सिंह पुत्र रंजीत सिंह शामिल है।

बताया जाता है कि पहले गुट ने पाइप डालने से उनकी दिशा में पानी बहने की आपत्ति जताई और वे पाइप को दूसरी दिशा में डालने के लिए दवाब बनाने लगे, लेकिन दूसरा गुट उसी जगह पाइप डालने पर अड़ा रहा। इसी को लेकर दोनों में खूनी संघर्ष हो गया और पाइप डालने का विरोध करने वाले गुट ने दूसरे गुट पर पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया, जिससे वहां पर अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। इस हमले में महिला सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें उपचार के लिए जीएमसी कठुआ में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने इस संबंध में पत्थर बरसाने वाले गुटे के पांच सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इसी बीच बुद्धि नगरोटा गांव में भी भूमि विवाद को लेकर एक घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जीएमसी कठुआ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल विक्रमजीत सिंह की शिकायत पर मारपीट करने वाले राम प्रशाद व अंकुश के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी