पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ काग्रेस का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी बिलावर दिन ब दिन बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल की कीमत के खिलाफ काग्रेस ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 12:41 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 06:18 AM (IST)
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ काग्रेस का प्रदर्शन
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ काग्रेस का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बिलावर: दिन ब दिन बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल की कीमत के खिलाफ काग्रेस ने प्रदर्शन किया। शनिवार को पूर्व राज्य मंत्री एवं जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉक्टर मनोहर लाल शर्मा के नेतृत्व में काग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिलावर तहसील मुख्यालय पर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करने के उपरांत एडीसी बिलावर संदेश कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री एवं जिला काग्रेस अध्यक्ष डॉ. मनोहर लाल शर्मा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में तेल की कीमतों में लगातार गिरावट हो रही है, लेकिन भारत में कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। आज पेट्रोल की कीमत 80 को पार कर चुकी है। केंद्र की मोदी सरकार को महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच पिछले 4 महीनों से काम धंधा चौपट होने पर एक ओर पहले से ही जनता त्राहि-त्राहि कर रही है, दूसरी ओर महंगाई की मार से गरीब जनता को मारने पर तुली हुई है। जिला काग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने कहा कि काग्रेस पार्टी जनता की आवाज बन कर महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतर चुकी है। भारत में बढ़ती महंगाई के खिलाफ काग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर माग है कि सरकार जल्द से जल्द पेट्रोल डीजल में बढ़ोतरी को वापस ले। चुनाव के समय महंगाई कम करने का वादा किया गया था। महंगाई तो कम नहीं हुई, लेकिन गरीब की जेब पर डाका जरूर पड़ रहा है।

इस मौके पर टेड के पूर्व सरपंच शामलाल सपोलिया, बरोता के पूर्व सरपंच रमेश चंद्र सपोलिया, बिलावर म्यूनिसिपल कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र कुमार, जगमोहन गुप्ता, अमन गुप्ता, ज्योति प्रसाद गौड़ सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थिति थे।

chat bot
आपका साथी