सड़क हादसे में मारे गए युवकों के परिवारों को दिए 50-50 हजार

गत सप्ताह नगरी क्षेत्र के मुट्ठी जगीर गांव में सड़क हादसे में मारे गए स्थानीय तीन नव युवकों के स्वजनों को लखनपुर म्यूनिसिपल कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण शर्मा ने 50-50 हजार रुपये की नकद राशि दी। तीनों मारे गए युवकों के स्वजन मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 07:44 AM (IST)
सड़क हादसे में मारे गए युवकों के परिवारों को दिए  50-50 हजार
सड़क हादसे में मारे गए युवकों के परिवारों को दिए 50-50 हजार

जागरण संवाददाता,कठुआ : गत सप्ताह नगरी क्षेत्र के मुट्ठी जगीर गांव में सड़क हादसे में मारे गए स्थानीय तीन नव युवकों के स्वजनों को लखनपुर म्यूनिसिपल कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण शर्मा ने 50-50 हजार रुपये की नकद राशि दी। तीनों मारे गए युवकों के स्वजन मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।

अरुण कुमार शर्मा शुक्रवार को सड़क हादसे में मारे गए युवकों के स्वजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। अरुण शर्मा ने शोक में डूबे तीनों परिवारों को सांत्वना दी और उनके दुख में शामिल होते हुए भविष्य में भी हर संभव का मदद का आश्वासन दिया। अरुण शर्मा ने कहा कि उन्हें जब ये दुखद घटना की सूचना मिली तो वो यहां पहुंचे तो पता चला कि तीनों मृतकों के परिवारों की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। तीन युवक मजदूरी करके वे अपना गुजारा चला रहे थे, लेकिन कार चालक ने उनको बुरी तरह से कुचल कर मार डाला,जो निदंनीय है। ऐसे चालकों के खिलाफ पुलिस को सख्त सजा देने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए और उसका लाइसेंस रद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर नशे में कोई वाहन चलाता है,तो नाके लगाकर उसे चेक किया जाए और पकड़े जाने पर उसे गाड़ी सहित पुलिस थाना में रखा जाए। अगर वो नशे की हालत में नाके से निकल जाता है तो वो आगे किसी को नुकसान पहुंच सकता है। जैसा इस परिवार के साथ हुआ है,जिनका तो भविष्य ही धूमिल कर दिया है। इन परिवारों की इन्हीं युवकों से उम्मीदें थी,जो सेना व पुलिस आदि में भर्ती होने के सपने संजोए थे। इसी के चलते रोज सुबह शाम गांव में अपने आप को शरीरिक रूप से फिट रहने के लिए दौड़ लगाते थे,लेकिन उनकी उम्मीदों को एक लापरवाह चालक ने कुचल दिया और परिवार के लिए हमेशा के लिए अंधेरा ही छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी