Jammu: हथियार की नोंक पर युवक का अपहरण, मारपीट कर चेन और रुपये छीने

Jammu Kidnapping Case एसएचओ बख्शी नगर रविकांत ने अपहरणकर्ताओं की पहचान करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी और पांच में से तीन आरोपितों को दबोच लिया। बाकी आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

By Edited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 08:02 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 08:12 AM (IST)
Jammu: हथियार की नोंक पर युवक का अपहरण, मारपीट कर चेन और रुपये छीने
विशु ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल भी तान दी थी और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

जागरण संवाददाता, जम्मू : बख्शी नगर के शक्ति नगर इलाके से हथियारबंद कार सवार लोगों ने एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की। उन्होंने युवक को लोहे की छड़ों से पीटा और उसके साथ अभद्र हरकतें कर उसका वीडियो भी बना लिया।

उन्होंने युवक के पास मौजूद 4500 रुपये व गले में पहनी सोने की चेन भी छीन ली और उसे कार से फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित युवक सचिन कुमार जम्मू शहर के राजपुरा मंगोत्रियां का रहने वाला है। उसने बख्शी नगर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने तीनों अपहरणकर्ताओं विशु शर्मा निवासी पूरण नगर भगवती नगर, मुनीश कुमार थापा निवासी सारिका विहार तालाब तिल्लो और विशाल मेहरा निवासी भगवती नगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की फा‌र्च्यून कार जेके02बीयू-2255 को भी कब्जे में ले लिया है।

सचिन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह जब अपने घर जा रहा था तो शक्ति नगर में विशु अपने चार अन्य साथियों के साथ फा‌र्च्यून कार में सवार होकर वहां पहुंचा और उसका रास्ता रोक लिया। कार में सवार विशु के साथियों ने उसे जबरन गाड़ी में डाला और अपने साथ भगवती नगर इलाके में डीआरडीओ अस्पताल के पास ले गए। वहां उन्होंने उसे लोहे की छड़ व लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। सचिन का कहना था कि आरोपितों के पास पिस्तौल व तेजधार हथियार थे। विशु ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल भी तान दी थी और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपितों ने उसके पैसे और सोने की चेन छीन ली और उसका वीडियो भी बनाया, ताकि उसे जलील किया जा सके। सचिन के अनुसार आरोपितों ने मारपीट के बाद उसे कार से नीचे फेंक दिया। वहीं, पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला, जिससे आरोपितों की पहचान हुई। एसएचओ बख्शी नगर रविकांत ने अपहरणकर्ताओं की पहचान करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी और पांच में से तीन आरोपितों को दबोच लिया। बाकी आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी