नशा मुक्ति केंद्र में फंदे से लटका मिला युवक, गंभीर

जम्मू शहर के मार्बल मार्केट (छन्नी हिम्मत) इलाके में स्थित नवयुग नशा मुक्ति केंद्र के शौचालय में करीब एक सप्ताह पहले भर्ती 22 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:03 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:03 AM (IST)
नशा मुक्ति केंद्र में फंदे से लटका मिला युवक, गंभीर
नशा मुक्ति केंद्र में फंदे से लटका मिला युवक, गंभीर

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के मार्बल मार्केट (छन्नी हिम्मत) इलाके में स्थित नवयुग नशा मुक्ति केंद्र के शौचालय में करीब एक सप्ताह पहले भर्ती 22 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला। अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। शौचालय में कर्मचारियों को युवक के चीखने की आवाज आई, जिसके बाद जब वे वहां पहुंचे तो युवक फंदे से लटका था। उसकी पहचान अरुण कुमार निवासी रियासी के रूप में हुई है। एसएचओ छन्नी हिम्मत करण चलोत्रा ने बताया कि पंजाब के पटियाला के रहने वाले समन सूद नशा मुक्ति केंद्र चला रहे हैं। युवक किन परिस्थितियों में फंदे पर लटकता मिली इसकी जांच की जा रही है।

तवी किनारे मिला क्षत-विक्षत शव

जम्मू : शहर के भगवती नगर इलाके में तवी किनारे झाड़ियों में एक व्यक्ति का क्षत विक्षत अवस्था में शव मिला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस जगह शव पड़ा था, वह पौनी चक्क चौकी के अधीन आता है और सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह काफी समय से झाड़ियों में पड़ा हुआ था क्योंकि शव पूरी तरह से खराब हो चुका था। पुलिस के अनुसार मृतक की आयु चालीस वर्ष के करीब है और उसकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फिलहाल शव को शवगृह में रखवा उसके परिजनों बारे पता लगाने के प्रयास पुलिस कर रही है।

सांबा में सैन्य यूनिट के पास मिला युवक का शव

सांबा : जिले के गलोदु मंदिर के नजदीक सेना की यूनिट के पास एक युवक का शव मिला है। सोमवार शाम को सैर करने के लिए निकले लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाए। युवक की पहचान चिनान नाजरे (30) पुत्र नईम नाजरे, निवासी गोसाई गांव असम के रूप में हुई है। इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी