Jammu : नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला युवक, दो दिन से घर से लापता था गब्बर

स्थानीय सरपंच ने मृतक की पहचान गब्बर सिंह के रूप में की। पुलिस ने युवक के परिवार वालों को बुलाया ताकि उसकी पहचान हो पाए। चौकी प्रभारी गाड़ीगढ लखविंदर सिंह ने बताया कि गब्बर की अपनी पत्नी से कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:39 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:39 AM (IST)
Jammu : नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला युवक, दो दिन से घर से लापता था गब्बर
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : सतवारी थानातंर्गत गाड़ीगढ़ क्षेत्र में बने बलोल नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव बरामद हुआ। युवक की चप्पल नाले के ऊपर बने पुल से बरामद हुई। वह किन परिस्थितियों में नाले में गिरा पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

मृतक गब्बर सिंह निवासी गाड़ीगढ़ के शव को कानूनी कार्रवाई के लिए जम्मू के राजकीय मेडिकल कालेज व अस्पताल (जीएमसी) में रखवा दिया गया है। सतवारी थाने में मामले को दर्ज कर मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

शुक्रवार सुबह भाैर पिंड के नाले बलोल में लोगों ने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ देखा। मृतक का चेहरा पानी के अंदर था। नाले में शव पड़ा होने की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी गाड़ीगढ़ लखविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से शव को नाले से बाहर निकाला गया। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए जो संभवता नाले में गिरने के कारण आए होंगे। पुलिस कर्मियों ने आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को बुलाया।

स्थानीय सरपंच ने मृतक की पहचान गब्बर सिंह के रूप में की। पुलिस ने युवक के परिवार वालों को बुलाया ताकि उसकी पहचान हो पाए। चौकी प्रभारी गाड़ीगढ लखविंदर सिंह ने बताया कि गब्बर की अपनी पत्नी से कुछ दिन पूर्व झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी। नाले में शव बरामद होने के बाद पुलिस ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया तो नाले पर बने पुल पर मृतक की चप्पल बरामद हुई है, जिसे उसके परिवारवालों ने पहचान लिया है।

नाले पर बना पुल टूटा हुआ है। पुल की रेलिंग भी नहीं है। इस बात से इंकार भी मृतक दुर्घटनावश पुल से गिर गया होगा और इस दौरान उसकी चप्पल पुल पर ही रह गई होगी। अलबत्ता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा। 

chat bot
आपका साथी