Jammu Crime News: मोबाइल टावर से गिरने से युवक की मौत

शहर के नरवाल इलाके में जियो मोबाइल के टावर से गिरने से एक युवक की माैत हो गई। युवक टावर पर चढ़कर कुछ तकनीकी काम कर रहा था कि अचानक वह ऊपर से नीचे गिर गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 04:23 PM (IST)
Jammu Crime News: मोबाइल टावर से गिरने से युवक की मौत
युवक की पहचान 24 वर्षीय सुनील भाऊ पुत्र रवि सिंह निवासी संजय नगर के रूप में हुई है

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के नरवाल इलाके में जियो मोबाइल के टावर से गिरने से एक युवक की माैत हो गई। युवक टावर पर चढ़कर कुछ तकनीकी काम कर रहा था कि अचानक वह ऊपर से नीचे गिर गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। युवक की पहचान 24 वर्षीय सुनील भाऊ पुत्र रवि सिंह निवासी संजय नगर के रूप में हुई है और पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह हादसा दोपहर करीब एक बजे उस समय हुआ जब सुनील नरवाल में अपने एक अन्य साथी के साथ टावर पर तकनीकी काम कर रहे थे। सुनील के साथ काम कर रहे उसके साथी ने बताया कि वह कनेक्टर बनाने के लिए टावर पर चड़ा था कि अचानक वहां से सुनील नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही सुनील अचेत हो गया। जहां पर वे काम काम कर रहे थे, वहां पर एचडीएफसी का बैंक था। इस हादसे के तुरंत बाद बैंक के कुछ कर्मचारी उनकी मदद के लिए आए और उन्होंने ही सुनील को अपनी गाड़ी में जेके मेडेसिटी अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर इस हादसे की सूचना मिलते ही सुनील के पिता रवि सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

उनका कहना था कि उनका बेटा सुबह घर से काम के लिए निकला था। उन्हें यह सूचना मिली थी कि सुनील टावर से गिरकर घायल हुआ है लेकिन जब वे अस्पताल पहुंचे तो वहां उन्हें सुनील की मौत का पता चला। उधर हादसे की सूचना मिलने के बाद नरवाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा मामले की जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी