Jammu Crime News: काेरोना कर्फ्यू में शराब की तस्करी करता युवक गिरफ्तार, 24 बोतलें बरामद

शराब की तस्करी पर अंकुश चलाने के लिए जम्मू पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान तालाब तिल्लो पुलिस ने एक युवक को अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने शराब की 24 बोतलों को बरामद किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 01:11 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 01:11 PM (IST)
Jammu Crime News: काेरोना कर्फ्यू में शराब की तस्करी करता युवक गिरफ्तार, 24 बोतलें बरामद
तालाब तिल्लो पुलिस ने एक युवक को अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शराब की तस्करी पर अंकुश चलाने के लिए जम्मू पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान तालाब तिल्लो पुलिस ने एक युवक को अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने शराब की 24 बोतलों को बरामद किया।

पुलिस का मानना है कि आरोपित शराब की इन बोतलों को पंजाब से तस्करी के लिए जम्मू लाया था। अलबत्ता आरोपित से पूछताछ जारी है। नवाबाद पुलिस थाने में आरोपित सोहन लाल निवासी खौड़ के विरुद्ध एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

तालाब तिल्लो पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि कुछ लोग शराब की खेप लेकर पलौड़ा नाके से गुजरने वाले है। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने बीते शनिवार रात को पलौड़ा नाके से गुजर रहे लोगों की गहनता से तलाशी लेने शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस नाके को देकर वाहन नंबर जेके02एयू-7241 का चालक आनन फानन में अपने वाहन को वापस मोड़ कर भागने लगा। उसकी गतिविधियों पर संदेह होने के चलते पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा करना शुरू कर दी।

पुलिस कर्मियों ने नाके से भाग रहे व्यक्ति को वापस भागने का मौका नहीं दिया। वाहन की तलाशी के दौरान उसके अंदर से व्हीस्की और रम की कुल 24 बोतलें बरामद हुई। आरोपित वाहन चालक को तुरंत हिरासत में लेकर उसे पूछताछ के लिए तालाब तिल्लो पुलिस चौकी में ले जाया गया। इस मामले में पुलिस कुछ और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है। 

chat bot
आपका साथी