पेट्रोल पंप से 2000 रुपये लेकर भागा युवक गिरफ्तार

बिश्नाह के गांव दिओली टिब्बा में स्थित हीरा सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप से पैसे फुटकर करवाने के बहाने पेट्रोल पंप कर्मी से 2000 रुपये छीनकर फरार हो गए युवक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 06:00 AM (IST)
पेट्रोल पंप से 2000 रुपये लेकर भागा युवक गिरफ्तार
पेट्रोल पंप से 2000 रुपये लेकर भागा युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : क्षेत्र के गांव दिओली टिब्बा गांव में स्थित हीरा सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप से पैसे फुटकर करवाने के बहाने पेट्रोल पंप कर्मी से 2000 रुपये छीनकर फरार हो गए युवक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

एसडीपीओ आरएसपुरा शब्बीर खान ने बताया कि जैसे हमें पेट्रोल पंप से दो हजार रुपये लेकर भागने वाले युवक के बारे में जानकारी मिली, उसी समय सीसीटीवी फुटेज से आरोपित की तस्वीर निकालकर लोगों को भेज दिया गया। इससे उस युवक का पता चल गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रुपये लेकर भागने वाले युवक राहुल डोगरा को गिरफ्तार कर लिया। वह बिश्नाह तहसील के सिओडा गांव का रहने वाला है। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित नशे का आदी है। नशीला पदार्थ खरीदने के लिए ही वह पेट्रोल पंप से 2000 रुपये लेकर फरार हो गया था। आरोपित के दूसरे साथी की तलाश कर ही पुलिस

पुलिस अब उसके दूसरे साथी, जो उसे मोटरसाइकिल से लेकर भागा था, उसकी तलाश कर रही है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी हेड क्वार्टर आदिल हामिद ने कहा कि ज्यादातर नशा करने वाले युवक हैं, जो नशे की लत के लिए क्षेत्र में चोरियां कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से भी सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि आप जब घर से कहीं बाहर निकलें, तो ज्यादा शोर शराबा करके नहीं निकलें। चोर इसका फायदा उठाते हैं। लोगों को भी सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यदि लोग अपने स्तर पर सतर्कता बरतकर चलें तो काफी हद तक चोरियों को रोका जा सकता है।

chat bot
आपका साथी