Jammu Crime News: एटीएम मशीन को तोड़ते युवक गिरफ्तार-दो साथी फरार, आरोपित हिसार का है रहने वाला

एटीएम तोड़ने के आरोप में पकड़े गए युवक संजय कुमार निवासी हिसार हरियाणा से पुलिस पूछताछ कर रही है।

शहर के सतवारी (नरवाल पाईं) इलाके में बने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) की एटीएम मशीन को कटर से काट कर उसमें चोरी की वारदात को अंजाम देते एक युवक को पकड़ लिया गया। जबकि उसके 2 साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

Vikas AbrolThu, 22 Apr 2021 05:33 PM (IST)

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के सतवारी (नरवाल पाईं) इलाके में बने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) की एटीएम मशीन को कटर से काट कर उसमें चोरी की वारदात को अंजाम देते एक युवक को पकड़ लिया गया। जबकि उसके 2 साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। एटीएम तोड़ने के आरोप में पकड़े गए युवक संजय कुमार निवासी हिसार हरियाणा से पुलिस पूछताछ कर उसके फरार साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

एटीएम में तोड़ने की यह घटना वीरवार सुबह 10:30 बजे की है। हाथ में लोहा काटने वाली मशीन लेकर तीन युवक नरवाल पाई के एटीएम के अंदर घुसे। एटीएम में तैनात गार्ड गुरदीप सिंह युवकों की गतिविधियों पर नजर रखता रहा। गार्ड ने देखा कि युवकों ने कटर मशीन से एटीएम को काटना शुरू किया। सूझबूझ का परिचय देते हुए एटीएम के गार्ड ने कुछ स्थानीय युवकों की मदद से एटीएम मशीन को काट रहे युवकों को पकड़ने का प्रयास किया। दोनों दलों में धक्का-मुक्की हुई।

इसी बीच मशीन को काट रहे दो युवक तो भागने में कामयाब हो गए लेकिन एक युवक को गार्ड और उसके साथ आए कुछ स्थानीय युवकों ने पकड़ लिया। एटीएम तोड़ते पकड़े गए युवक को सतवारी पुलिस के हवाले कर दिया गया। एटीएम के अंदर मशीन का एक कटा हुआ का एक हिस्सा पड़ा हुआ था, जिसे इन युवकों ने कटर से काटा था। एटीएम तोड़ने के आरोपित युवक हरियाणा नंबर एचआर06-4615 की कार में फरार होने में कामयाब हो गए। युवकों ने अपनी कार को एटीएम से कुछ दूरी पर सड़क किनारे पार्क किया हुआ था। पुलिस अब कार के नंबर के आधार पर उसमें सवार युवकों के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.