Jammu Crime News: करंट लगने से श्रमिक की मौत, सड़क हादसे में घायल महिला ने दम तोड़ा

बख्शी नगर थानातंर्गत तोप शेरखानिया इलाके में स्थित जगन सा मिल में लकड़ी काटने वाली मशीन में आई खराबी की मरम्मत करने के दौरान वहां काम करने वाले श्रमिक बिसरा ओरन मूलत निवासी पश्चिम बंगाल को करंट लग गया। करंट लगते ही वह अचेत होकर गिर पड़ा।

Vikas AbrolWed, 15 Sep 2021 08:34 PM (IST)
महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार वालों को सौंप दिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के तोप शेरखानियां इलाके में आरा मिल में काम करने वाले 44 वर्षीय श्रमिक की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। वहींसतवारी में 2 सितंबर को हुए एक सड़क हादसे में घायल महिला ने दम तोड़ दिया। दोनों थानों की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बख्शी नगर थानातंर्गत तोप शेरखानिया इलाके में स्थित जगन सा मिल में लकड़ी काटने वाली मशीन में आई खराबी की मरम्मत करने के दौरान वहां काम करने वाले श्रमिक बिसरा ओरन मूलत: निवासी पश्चिम बंगाल को करंट लग गया। करंट लगते ही वह अचेत होकर गिर पड़ा। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

वहीं, दो सितंबर को सतवारी के सौहंजना में स्कूटी और मोटरसाइकिल की टक्कर में घायल हुई महिला वीना देवी ने बुधवार को जीएमसी अस्पताल में दम तोड़ दिया। महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए उसके परिवार वालों को सौंप दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली

जिला सांबा के पुरमंडल इलाके में 28 वर्षीय युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। उसे गोली किन परिस्थितियों में लगी यह जांच का विषय है। युवक की हालत हालांकि खतरे से बाहर है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह बयान देने योग्य हालत में नहीं है। गोली युवक की टांग में लगी। पुरमंडल पुलिस थाने में मामले को दर्ज किया गया है। एसएचओ पुरमंडल अली इमरान ने बताया कि बीते मंगलावर रात को मोहम्मद जावेद पुत्र नजीर अहमद निवासी मंडल, पुरमंडल पैदल ही खेतों से होकर अपने घर जा रहा था कि इस दौरान संदिग्ध हालात में उसे गोली लग गई।

गोली उसकी टांग पर जा लगी। युवक को उसके परिवार वाले उसे उपचार के लिए अस्पताल में ले गए। डाक्टरों ने युवक की टांग का आपरेशन किया। गोली युवक को कैसे लगी यह पता नहीं चल पाया है। युवक के बयान से स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है रात में किसी ने जानवर कर शिकार करने के लिए गोली चलाई होगी जो मोहम्मद जावेद की टांग में लग गई होगी। अलबत्ता जांच पूरी होने के बाद ही कारणों का पता चल पाएगा। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.