खंभे पर तार डालते समय करंट लगने से श्रमिक की मौत

सतवारी के नरवाल पाई इलाके में पावर डेवलपमेंट विभाग (पीडीडी) की तरफ से नया तार खंभे पर लगाने के दौरान करंट लगने से एक श्रमिक की मौत हो गई। पीडीडी विभाग ने तार बिछाने का ठेका एक निजी ठेकेदार को दिया है जो अपने श्रमिकों की मदद से इस काम को करवा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:40 AM (IST)
खंभे पर तार डालते समय करंट लगने से श्रमिक की मौत
खंभे पर तार डालते समय करंट लगने से श्रमिक की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : सतवारी के नरवाल पाई इलाके में पावर डेवलपमेंट विभाग (पीडीडी) की तरफ से नया तार खंभे पर लगाने के दौरान करंट लगने से एक श्रमिक की मौत हो गई। पीडीडी विभाग ने तार बिछाने का ठेका एक निजी ठेकेदार को दिया है, जो अपने श्रमिकों की मदद से इस काम को करवा रहा था। सतवारी पुलिस थाने में यह मामला दर्ज कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

एसएचओ सतवारी दीपक जसरोटिया ने बताया कि यह हादसा सोमवार दोपहर में 3:30 बजे के करीब नरवाल पाई इलाके में हुआ। खंभे पर चढ़ पर कुछ श्रमिक तार लगा रहे थे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के रहने वाले श्रमिक मोहित शर्मा पुत्र संजू शर्मा का हाथ ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार से छू गया। इससे उसे करंट का तेज झटका लगा और वह ऊपर से नीचे सड़क पर गिर गया। उसे उपचार के लिए गांधीनगर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे बताया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। बेलीचराना में नहर से शव बरामद

जागरण संवाददाता, जम्मू: सतवारी के बेलीचराना इलाके में नहर से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ। चौकी प्रभारी बेलीचराना संजीव कुमार का कहना है कि कई दिन तक पानी में रहने के कारण शव क्षत-विक्षत हालत में था। उसकी पहचान करने और उसकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को जीएमसी अस्पताल में रखवा दिया गया है। पुलिस ने युवक के शव मिलने के बाद इसकी जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी