निर्माणाधीन मकान से गिरने से श्रमिक की मौत, मंदिर के बाहर मृत मिला साधु

निर्माणाधीन मकान गिरने से रविवार को एक श्रमिक की मौत हो गई। वहीं केनाल रोड पर स्थित शिव मंदिर के बाहर सड़क पर एक साधु का शव बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:51 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:51 AM (IST)
निर्माणाधीन मकान से गिरने से श्रमिक की मौत, मंदिर के बाहर मृत मिला साधु
निर्माणाधीन मकान से गिरने से श्रमिक की मौत, मंदिर के बाहर मृत मिला साधु

जागरण संवाददाता, जम्मू : निर्माणाधीन मकान गिरने से रविवार को एक श्रमिक की मौत हो गई। वहीं, केनाल रोड पर स्थित शिव मंदिर के बाहर सड़क पर एक साधु का शव बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गंग्याल में एक निर्माणधीन मकान से गिरने से एक श्रमिक की मौत हो गई। श्रमिक 27 वर्षीय पवन कुमार पुत्र रामेश्वर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। वह रविवार को गंग्याल पेट्रोल पंप के पास एक मकान के निर्माण कार्य में लगा था। इसी दौरान ऊपर से वह नीचे गिर गया। उसे घायल अवस्था में जीएमसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी है। पुलिस ने हादसे के बारे में श्रमिक के परिवार वालों को सूचित कर दिया है।

वहीं, जम्मू शहर के कनाल रोड इलाके में स्थित शिव मंदिर के बाहर एक साधु का शव सड़क पर पड़ा मिला। साधु की आयु 70 वर्ष के करीब बताई जा रही है। कनाल रोड पुलिस ने शव की पहचान के लिए उसे जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया है। एसएचओ नवाबाद राजेश खजूरिया ने बताया कि शिव मंदिर के पास पुलिसकर्मियों ने सड़क पर साधु को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा, जिसके बाद वे उसे जीएमसी अस्पताल ले गए। वहां डाक्टरों ने साधु को मृत बताया। उसकी पहचान करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि साधु काफी समय से इलाके में शिव मंदिर के पास रहता था। उसे श्रद्धालु फल और अन्य खाने-पीने का सामान दे दिया करते थे।

chat bot
आपका साथी