Jammu : शक्ति नगर नहर किनारे पार्क विकसित करने का काम शुरू

मेरा शहर मेरी शान प्रोजेक्ट के अंतर्गत मंगलवार को मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने सासंद जुगल किशोर शर्मा के साथ वाड्र नंबर 29 में पवन आइसक्रीम पार्लर शक्ति नगर के नजदीक वाक-वे व ग्रीन स्पेस विकसित करने के कार्य को शुरू करवाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:29 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:29 PM (IST)
Jammu : शक्ति नगर नहर किनारे पार्क विकसित करने का काम शुरू
मेयर चंद्र मोहन गुप्ता व सांसद जुगल किशोर शक्ति नगर में नहर किनारे पार्क विकसित करने का काम शुरू करवाते।

जम्मू, जागरण संवाददाता : मेरा शहर, मेरी शान प्रोजेक्ट के अंतर्गत मंगलवार को मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने सासंद जुगल किशोर शर्मा के साथ वाड्र नंबर 29 में पवन आइसक्रीम पार्लर, शक्ति नगर के नजदीक वाक-वे व ग्रीन स्पेस विकसित करने के कार्य को शुरू करवाया। नहर किनारे करीब एक किलोमीटर लंबे इस जमीन पर पार्क को विकसित किया जाएगा। पहले ही यहां ओपन जिम स्थापित की जा चुकी हैं।

यहां लोगों को संबोधित करते हुए मेयर ने कहा कि स्थानीय कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी के प्रयासों से नहर किनारे इस खाली पड़ी जमीन पर सैर करने के लिए वॉक-वे और ग्रीन स्पेस विकसित की जा रही है। उन्होंने कहा कि यहां आसपास के बहुत से लोग सुबह शाम सैर करने को आते हैं। यहां इस काम की बहुत जरूरत थी। रणवीर नहर के साथ इस जगह सुबह-शाम बहुत अच्छा मौसम होता है। ओपन जिम भी यहां स्थापित की गई है ताकि यहां आने वालों को कसरत करने की भी सुविधा मिल सके। वहीं सांसद जुगल किशोर ने भी मेयर व उनकी टीम के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि भाजपा जनहित के मुद्दों को लेकर हमेशा ही अग्रसर रही है। लोगों को बेहतर सुविधाएं देना हमारी प्राथमिकता है। लोग भी सहयोग करें और सरकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।

वहीं डिप्टी मेयर पूर्णिमा र्शा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते अब लॉकडाउन खत्म किया जा रहा है लेकिन इसे हलके से न लें। अभी एहतियात बरतने की जरूरत है। सावधानी में ही सुरक्षा है। लोग ध्यान रखें। बहुत जरूरी हो, तभी घरों से बाहर निकलें। शहर वासियों को अच्छी सुविधाएं देने के प्रयास जारी हैं। इस मौके पर डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा के अलावा स्थानीय कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी के अलावा प्रेम गुप्ता, अतुल बख्शी, साहिल शर्मा, बावा शर्मा, कर्ण शर्मा व अन्य लोग मौजूद थे। इसके अलावा एक्सइएन किशोर कुमार, आशीष भसीन, जेई सुशील मंगोत्रा भी अधिकारियों के साथ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी