Jammu: शहीद भगत सिंह पार्क में कैनोपी हट बनाने का काम हुआ शुरू

पूर्व मंत्री सत शर्मा ने निगम की सोशल जस्टिस कमेटी के चेयरमैन एवं वार्ड नंबर 12 के कॉरपोरेटर जीत कुमार अंगराल के साथ शहीद भगत सिंह पार्क में कैनोपी हट बनाने के काम को शुरू करवाया। सत शर्मा और जीत कुमार ने विधवा पेंशन लाभार्थियों में प्रशस्ति पत्र भी बांटे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 06:56 PM (IST)
Jammu: शहीद भगत सिंह पार्क में कैनोपी हट बनाने का काम हुआ शुरू
पूर्व मंत्री सत शर्मा वार्ड नंबर 12 के शहीद भगत सिंह पार्क में कैनोपी हट का निर्माण शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : पूर्व मंत्री सत शर्मा ने निगम की सोशल जस्टिस कमेटी के चेयरमैन एवं वार्ड नंबर 12 के कॉरपोरेटर जीत कुमार अंगराल के साथ शहीद भगत सिंह पार्क में कैनोपी हट बनाने के काम को शुरू करवाया।

कार्यक्रम के दौरान सत शर्मा और जीत कुमार अंगराल ने विधवा पेंशन लाभार्थियों में प्रशस्ति पत्र भी बांटे। इसके अलावा आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों में डॉमिसाइल सर्टिफिकेट भी दिए गए। यहां संबोधित करते हुए चेयरमैन ने कहा कि इस कैनोपी हट के बनने से लोगों को काफी लाभ होगा। पार्क की खूबसूरती भी बढ़ेगी। वार्ड को माॅडल बनाने के प्रयासों के अंतर्गत यह कार्य शुरू किया गया है। उन्होंने पूर्व मंत्री का आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि वार्ड के विकास के लिए पिछले दो वर्षों में बहुत से कार्य किए गए हैं। इन्हें आगे भी ऐसे ही चरणबद्ध तरीके से जारी रखा जाएगा। लोगों की समस्याओं का समाधान हमारी प्राथमिकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश भर में कल्याणकारी योजनाओं से लोगों का भला हो रहा है। जम्मू-कश्मीर में भी विकास को गति मिली है। लोगों के जमीनी स्तर पर काम हो रहे हैं।

वहीं सत शर्मा ने चेयरमैन के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि इस कनॉपी के बनने से पार्क में धूप, बारिश से बचने का विकल्प तो मिलेगा ही, खूबसूरती भी बढ़ेगी। इस मौके पर भाजपा के राज्य प्रचार सचिव अयोध्या गुप्ता, मंडल प्रधान केशव चोपड़ा, उपप्रधान कृष्णा कुमार ढीगरा, वार्ड प्रधान यशपाल शिवगोत्रा, जिला सचिव जितेंद्र कौर और सुरजीत सिंह चिब, रमेश ठकयाल, अनिल अंगराल, आशादेवी, कांता देवी, मनमोहन शर्मा, स्वर्म समयाल, मदन लाल, लब्बा राम, तरसेम कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी