मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला और बच्ची की मौत

संवाद सहयोगी विजयपुर जम्मू आ रही मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला और किशोर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:00 AM (IST)
मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला और बच्ची की मौत
मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला और बच्ची की मौत

संवाद सहयोगी, विजयपुर: जम्मू आ रही मालवा एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला और किशोरी की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी, जिन्होंने जीआरपी को इसकी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार को मालवा एक्सप्रेस जम्मू की तरफ जा रही थी। इसी बीच करीब सवा तीन बजे विजयपुर में महिला और किशोरी उसकी चपेट में आ गए। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार महिला 37-38 साल की और किशोरी 12-13 साल की होगी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जाच शुरू कर दी है। फंदे से लटका मिला युवक

जम्मू : शहर के बाहरी इलाके इस्मेलपुर, बिश्नाह के 24 वर्षीय एक युवक का उसके घर में संदिग्घ परिस्थितियों में फंदे से लटका शव मिला। युवक अनमोल शर्मा क्षेत्र में किसी दुकान में काम करता था। बुधवार को दोपहर में अनमोल शर्मा को जब परिवार के लोगों ने घर में बने टिन शेड में फंदे से लटका देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके से सबूत जुटाने के बाद मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि रेलवे टै्रक पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। सांबा जिले में बड़ी ब्राह्माणा से विजयपुर तक कई ऐसे प्वाइंट बन गए हैं, जहां कमोवेश हर एक दो महीने में हादसे होते हैं, लेकिन सरकार की तरफ से हादसे रोकने के लिए कोई गंभीर प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी