Road Accidents In Jammu Kashmir : अनंतनाग-डोडा सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन की मौत

Road Accidents In Jammu Kashmir वहीं अनंतनाग में सड़क हादसा केपी रोड अनंतनाग पर पेश आया। जब हसीना बानो (52) पत्नी मोहम्मद युसूफ गरीब निवासी एफएम गली जब सड़क पार कर रही थी तो वह तेज रफ्तार ट्रक (JK04A-6858) की चपेट में आ गई।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 11:37 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 02:48 PM (IST)
Road Accidents In Jammu Kashmir : अनंतनाग-डोडा सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला समेत तीन की मौत
पुलिस अधिकारी ने बताया कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जम्मू, जेएनएन : जम्मू संभाग के डोडा और कश्मीर संभाग के अनंतनाग में आज सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। डोडा सड़क हादसे में जिन दो लोगों की मौत हुई उनमें ट्रक चालक व सहचालक शामिल था। उनका ट्रक खिलेनी नाले में लुढ़क गया। वहीं अंतनाग में महिला की मौत तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से हुई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोडा सड़क हादसा सुबह 5.30 बजे पेश आया। सीमेंट से लदा ट्रक जेके14डी-6072 जब डोडा खिलेनी नाले के नजदीक पहुंचा तो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक सीधा खाई में उतर गया। हादसे के तुरंत बाद स्वयंसेवी संस्था अबाबील के कार्यकर्ता व स्थानीय लोग मदद केे लिए पहुंच गए।लोगों का कहना था कि खाई काफी गहरी थी, उन्हें ट्रक तक पहुंचने में काफी समय लग गया। जब वे खाई में उतरकर ट्रक के नजदीक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ट्रक चालक जिसकी पहचान मनोहर सिंह पुत्र काका राम व सह चालक सुनील सिंह पुत्र प्रीतम सिंह दोनों निवासी रनसू की मौत हो चुकी थी। लोगाें ने दोनों शवों को मुख्य सड़क पहुंचा और वहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। चालक व सहचालक का पोस्टमार्टम करने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

वहीं अनंतनाग में सड़क हादसा केपी रोड अनंतनाग पर पेश आया। जब हसीना बानो (52) पत्नी मोहम्मद युसूफ गरीब निवासी एफएम गली जब सड़क पार कर रही थी तो वह तेज रफ्तार ट्रक (JK04A-6858) की चपेट में आ गई। गंभीर रूप से घायल महिला को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए जीएमसी अस्पताल अनंतनाग में भर्ती कराया गया। हालांकि डॉक्टरों ने पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की पुष्टि करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की आगे की जांच शुरू कर दी गई है। 

chat bot
आपका साथी