राजाैरी जिले के लंबेरी से वायरलेस सेट, रेडियो और एके-47 की राउंड बरामद

यह बरामदगी तलाशी अभियान के दौरान के दौरान की गई है। रक्षा विभाग के अधकारियों ने इस खबर की पुष्टि की है। हालांक अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जहां से वायरलेस सेट और गोली बरामद हुई है वह किसी आतंकियों का ठिकाना था।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 04:09 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 04:09 PM (IST)
राजाैरी जिले के लंबेरी से वायरलेस सेट, रेडियो और एके-47 की राउंड बरामद
राजौरी जिले के लंबेरी गांव में सेना ने एक वायरलेस सेट और एके-47 की एक राउंड बरामद किया है।

राजौरी, जेएनएन : राजौरी जिले के लंबेरी गांव में शुक्रवार की सुबह सेना ने एक वायरलेस सेट और एके-47 की एक राउंड और कुछ अन्य सामान बरामद किया है। यह बरामदगी तलाशी अभियान के दौरान के दौरान की गई है। रक्षा विभाग के अधकारियों ने इस खबर की पुष्टि की है। हालांक अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जहां से वायरलेस सेट और गोली बरामद हुई है, वह किसी आतंकियों का ठिकाना था। बहरहाल, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सेना की 63 राष्ट्रीय राइफल्स की एक पार्टी ने किसी गुप्त सूचना के आधार पर राजौनी जिले नौशहरा तहसील में पड़ने वाले लंबेरी गांव में तलाशी अभियान छेड़ा। इस दौरान एक ठिकाने से जवानों ने एक वायरलेस सेट, एके-47 राउंड, एक चार्जर और एक रेडियो सेट बरामद किया। एसडीपीओ नौशेरा जाकिर शाहीन मिर्जा ने बताया कि इस ममले की जांच की जा रही है कि ये सामान यहां कैसे आए। इस क्षेत्र में आतंकियों के ठिकाने या किसी मददगार के बारे में पता किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी