Cyclone Tauktae: चक्रवाती तूफान तौकते की चेतावनी ने रोके जम्मू आने वाली ट्रेनों के पहिए

फिरोजपुर डिवीजन ने जम्मू आने वाली चार ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

गुजरात के तट्टीय क्षेत्रों में चक्रवाती तूफान तौकते की चेतावनी के चलते फिरोजपुर डिवीजन ने जम्मू आने वाली चार ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इस चक्रवाती तूफान के 17 18 मई यानि सोमवार और मंगलवार को गुजरात के तट्टीय इलाकों में पहुंचने की चेतावनी जारी की गई है

Vikas AbrolSat, 15 May 2021 08:15 PM (IST)

जम्मू, जागरण संवाददाता । गुजरात के तट्टीय क्षेत्रों में चक्रवाती तूफान तौकते की चेतावनी के चलते फिरोजपुर डिवीजन ने जम्मू आने वाली चार ट्रेनों को रद कर दिया है। इस चक्रवाती तूफान के 17, 18 मई यानि सोमवार और मंगलवार को गुजरात के तट्टीय इलाकों में पहुंचने की चेतावनी जारी की गई है जिसको देखते हुए डिवीजन मैनेजर फिरोजपुर डिवीजन राजेश अग्रवाल ने इस गाड़ियों को रद करने के आदेश जारी किए हैं।

फिरोजपुर मंडल से जारी आदेश के अनुसार, रविवार 16 मई को श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा - जामनगर ट्रेन संख्या 04680, सोमवार 17 मई को श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा - हापा ट्रेन संख्या 04678, 18 मई को हापा - श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा ट्रेन संख्या 04677 और 19 मई को जामनगर - श्रीमाता वैष्णो देवी कटड़ा ट्रेन संख्या 04679 को रद  किया गया है। इन ट्रेनों के रद  होने के कारण इनमें सफर करने के लिए आरक्षण करवाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। चक्रवाती तूफान के थमने के बाद ट्रेनों की आवाजाही दोबारा सुनिश्चित करवाई जाएगी। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.