KCSC Under 19 Cricket Tournament: वृद्धि रायल्स क्लब ने पांच विकेट से जीता मुकाबला

वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने ईलीट क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले चरण में प्रवेश पा लिया है।केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में 40 ओवर की निर्धारित क्रिकेट प्रतियेागिता में ईलीट क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 03:14 PM (IST)
KCSC Under 19 Cricket Tournament: वृद्धि रायल्स क्लब ने पांच विकेट से जीता मुकाबला
स्नूप भगत को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता। वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने ईलीट क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से मात देकर केसीएससी अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले चरण में प्रवेश पा लिया है।

शहर के केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में 40 ओवर की निर्धारित क्रिकेट प्रतियेागिता में ईलीट क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 35.2 ओवर में 147 रन बनाए। रिद्म ने 31 रन, आदित्य ने 29 रन और अविनाश ने 28 रन का योगदान दिया। वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज तेगवंश सिंह ने तीन विकेट हासिल किए। अर्चित और विशाल भी दो-दो विकेट हासिल करने में सफल रहे। तीन बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया।

जवाब में वृद्धि रायल्स क्रिकेट क्लब ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को 25 ओवर में मात्र पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। स्नूप भगत ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 50 रन बनाए। दीक्षांत ने 43 रन और अंशुल ने 20 रन बनाए। ईलीट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज मनित ने तीन विकेट चटकाए जबकि जावेद और आदित्य भी एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर स्नूप भगत को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच में अशाेक सिंह और दयाल सिंह अम्पायर व सीबास्टन स्कोरर थे।

chat bot
आपका साथी