पुलिस के शहीदों जवानों की याद में वालीबाल टूर्नामेंट का आयोजन

रामगढ़ में शहीद पुलिसकर्मियों की याद में हुए वालीबाल के उद्घाटनी मुकाबले में रामगढ़ वालीबाल क्लब ने स्वांखां की टीम को हरा दिया। इस टूर्नामेंट में क्षेत्र की 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पुलिस के शहीद जवानों की याद में रामगढ़ कस्बे में वीरवार को वॉलीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 01:49 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 01:49 AM (IST)
पुलिस के शहीदों जवानों की याद में वालीबाल टूर्नामेंट का आयोजन
पुलिस के शहीदों जवानों की याद में वालीबाल टूर्नामेंट का आयोजन

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : रामगढ़ में शहीद पुलिसकर्मियों की याद में हुए वालीबाल के उद्घाटनी मुकाबले में रामगढ़ वालीबाल क्लब ने स्वांखां की टीम को हरा दिया। इस टूर्नामेंट में क्षेत्र की 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

पुलिस के शहीद जवानों की याद में रामगढ़ कस्बे में वीरवार को वॉलीबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। इस टूर्नामेंट टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला रामगढ़ वालीबाल क्लब और स्वांखां वालीबाल क्लब के बीच खेला गया, जिसमें रामगढ़ क्लब ने मुकाबला जीत लिया।

जिला पुलिस प्रशासन सांबा की ओर से सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल रामगढ़ में आयोजित वॉलीबाल टूर्नामेंट का उद्घाटन डीडीसी अध्यक्ष सांबा केशव दत्त शर्मा व एसडीएम चंद्र प्रकाश कोतवाल ने गुब्बारे छोड़ कर किया। इस दौरान उन्होंने युवाओं को खेलों के प्रति अपना रुझान बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। डीडीसी अध्यक्ष केशव दत्त शर्मा, एसडीएम विजयपुर चंद्र प्रकाश कोतवाल, एसडीपीओ व थाना प्रभारी खिलाड़ियों से रूबरू हुए। मैच देखने के लिए आसपास के इलाकों से बड़ी संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे थे। उन्होंने वालीबाल मैच का आनंद लिया और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

इस अवसर पर डीडीसी अध्यक्ष केशव दत्त शर्मा ने युवा खिलाड़ियों को खेलों का महत्व समझाते हुए सुझाव भी दिए। उन्होंने कहा कि हमारी युवा पीढ़ी सही रास्ते से भटक कर गलत दिशा की तरफ बढ़ रही है। लेकिन युवा पीढ़ी को अपने भटकते कदमों को सही दिशा में मोड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी बुरी आदतों से दूर रहकर अपने सुनहरे भविष्य की नींव रखें। खेलों में बेहतर प्रदर्शन कर युवा समाज व क्षेत्र का गौरव बढ़ा सकते हैं।

इस मौके पर एसडीपीओ विजयपुर लवकरन तनेजा, थाना प्रभारी इंद्रपाल सिंह, प्रधानाचार्य हायर सेकेंडरी रामगढ़ अश्विनी कुमार, अनिल गुप्ता के अलावा अन्य लोग भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी