Amit Shah के लिए तैयार रैली स्थल का डा. जितेंद्र सिंह ने लिया जायजा, कल आएंगे गृहमंत्री

शाह रविवार को आइआइटी जम्मू के ब्लाक का उद्घाटन करेंगे। रैली को संबोधित करेंगे। पीएमओ में राज्यमंत्री डा. जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार दोपहर को रैली स्थल दौरा कर प्रबंधों का निरीक्षण किया। प्रदेश प्रधान रविंद्र रैना ने वरिष्ठ नेताओं के साथ भगवती नगर में रैली प्रबंधों का जायजा लिया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:42 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:42 PM (IST)
Amit Shah के लिए तैयार रैली स्थल का डा. जितेंद्र सिंह ने लिया जायजा, कल आएंगे गृहमंत्री
अमित शाह शनिवार को केंद्रीय गृह सचिव एके भल्ला व गृह विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ श्रीनगर पहुंचेंगे।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर कल शनिवार को आएंगे। वह शनिवार को श्रीनगर पहुंचेंगे और 24 अक्टूबर रविवार को जम्मू में एक रैली को संबोधित करेंगे। अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद शाह का जम्मू-कश्मीर का पहला दौरा होगा। शाह रविवार को आइआइटी जम्मू के ब्लाक का उद्घाटन करेंगे। रैली को संबोधित करेंगे। पीएमओ में राज्यमंत्री डा. जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार दोपहर को रैली स्थल दौरा कर प्रबंधों का निरीक्षण किया। प्रदेश प्रधान रविंद्र रैना ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ भगवती नगर में रैली स्थल का दौरा कर प्रबंधों का जायजा लिया।

सूत्रों के अनुसार उनका गुरुद्वारा टाली साहिब तालाब तिल्लो में भी माथा टेकने का कार्यक्रम है। अमित शाह शनिवार को केंद्रीय गृह सचिव एके भल्ला व गृह विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ श्रीनगर पहुंचेंगे। वह कानून एवं व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेंगे। श्रीनगर में शाह श्रीनगर से शारजाह तक सीधी विमान सेवा का भी उद्घाटन करेंगे। गृहमंत्री कानून एवं व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने के अलावा प्रधानमंत्री विकास पैकेज की समीक्षा करेंगे। वह पंचायत प्रतिनिधियों से भी बातचीत करेंगे। शाह हंदवाड़ा और ऊधमपुर मेडिकल कालेजों का नींव पत्थर रखेंगे।

भाजपा का पूरा प्रयास है कि रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाकर इसे सफल बनाया जा सके। पीएमओ में राज्यमंत्री डा. जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार दोपहर को रैली स्थल दौरा कर प्रबंधों की समीक्षा की। प्रदेश प्रधान रविंद्र रैना ने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। सारी व्यवस्था हो चुकी है। हमारा लक्ष्य एक लाख लोगों को रैली में लाना है। पुलिस व प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी रैली स्थल में सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया।

बताते चलें कि पिछले दिनों कश्मीर में अल्पसंख्यक समुदाय के दो अध्यापकों व दूसरे राज्यों के श्रमिकों की हत्याएं हुई हैं। पुंछ जिले में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान चल रहा है। पुंछ में पिछले दिनों नौ सैन्य जवानों की शहादत हो चुकी है। इस समय जम्मू कश्मीर में अहम मुद्दा सुरक्षा को लेकर है। शाह पुलिस, सेना, सीआरपीएफ, प्रशासन, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से सुरक्षा हालात पर चर्चा करेंगे।

chat bot
आपका साथी