Jammu Kashmir: विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की टीम तीन मैचों की श्रृंखला खेलने अमृतसर रवाना हुई

विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की टीम अमृतसर रवाना होने से पहले अधिकारियों के साथ।

इंडियन क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य एवं पूर्व रणजी क्रिकेटर शाहिद परवेज ने अमृतसर की अमनदीप क्रिकेट एकेडमी में 14 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जम्मू के विशाल क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देकर रवाना किया।

Vikas AbrolWed, 13 Jan 2021 01:54 PM (IST)

जम्मू, जागरण संवाददाता। इंडियन क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य एवं पूर्व रणजी क्रिकेटर शाहिद परवेज ने अमृतसर की अमनदीप क्रिकेट एकेडमी में 14 जनवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की टीम को शुभकामनाएं देकर रवाना किया।

गांधीनगर के ग्रीन फील्ड मैदान में विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की अंडर-19 टीम के खिलाड़ियों से पूर्व रणजी क्रिकेटरों ने मुलाकात कर उन्हें आवश्यक टिप्स भी दिए। 40 ओवर वाली तीन मैचों की क्रिकेट श्रृंखला के मुकाबले अमनदीप क्रिकेट एकेडमी अमृतसर में 14 जनवरी से शुरू होकर 16 जनवरी तक होंगे। जम्मू के खिलाड़ियों के क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए आने-जाने का प्रबंध प्रदेश के सीनियर क्रिकेटरों ने इंडियन क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्यों के साथ मिलकर राजेश गिल की देखरेख में किया है। राजेश गिल का कहना है कि इससे प्रदेश के खिलाड़ियों का अनुभव और आत्मविश्वास बढ़ेगा और उनकी प्रतिभा को निखार लाने में यह क्रिकेट श्रृंखला काफी अहम साबित हो सकती है। उन्होंने खिलाड़ियों से कोरोना रोकथाम के नियमों का पालन करने के भी दिशा निर्देश दिए हैं।

तीन मैचों की क्रिकेट श्रृंखला के दौरान विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू के खिलाड़ियों को पंजाब के सीनियर क्रिकेटर हरविंद्र सिंह और इंडिया ए टीम के पूर्व खिलाड़ी मुनीश शर्मा से भी भेंट करने का मौका मिलेगा। विशाल क्रिकेट क्लब जम्मू की टीम का कप्तान कन्हैया वाधवन को बनाया गया है। रोहण गिल उपप्रधान, अभय टंडन, अर्नव गुप्ता, शौर्य शर्मा, अरमान शर्मा, कृष्णा शर्मा, किंशुक महाजन, जहांवीर सिंह, सचिन शर्मा, कार्तिक और आकिब को चुना गया है। इस अवसर पर मदन मोहन, अविनाश, संजीव, अमित शर्मा, जयवीर सिंह, देवेंदे और राजेंद्र शर्मा भी मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.