Jammu: सुचेतगढ़ के गांव ननौवाली के तालाब की सफाई न होने पर गांववासियों ने प्रदर्शन कर जताई नाराजगी

ब्लॉक सुचेतगढ़ के गांव ननौवाली में स्थित तालाब का सफाई कार्य ना होने पर प्रशासन तथा जिला विकास परिषद सदस्य के खिलाफ स्थानीय गांववासियों ने जोरदार तरीके के साथ नारेबाजी करते हुए रोष जताया। प्रदर्शन की अध्यक्षता कांग्रेस ग्रामीण जिला उपप्रधान चौधरी मोहन सिंह कर रहे थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:17 PM (IST)
Jammu: सुचेतगढ़ के गांव ननौवाली के तालाब की सफाई न होने पर गांववासियों ने प्रदर्शन कर जताई नाराजगी
जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आने वाले दिनों में इसको लेकर सड़क पर उतरा जाएगा।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी। ब्लॉक सुचेतगढ़ के गांव ननौवाली में स्थित तालाब का सफाई कार्य ना होने पर प्रशासन तथा जिला विकास परिषद सदस्य के खिलाफ स्थानीय गांववासियों ने जोरदार तरीके के साथ नारेबाजी करते हुए रोष जताया। प्रदर्शन की अध्यक्षता कांग्रेस ग्रामीण जिला उपप्रधान चौधरी मोहन सिंह कर रहे थे।

इस दौरान स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि पिछले कई सालों से वो पानी की निकासी ना होने से परेशान हैं। जिला विकास परिषद चुनाव में जीते उम्मीदवार ने भी वायदा किया था पर उन्होंने भी इस समस्या का कोई अहल नहीं किया। कांग्रेस ग्रामीण जिला उप प्रधान चौधरी मोहन सिंह ने कहा कि गांव ननौवाली में पिछले लंबे समय से तलाब का सफाई कार्य ना होने के कारण लोगों को बरसात के दिनों में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश होने पर सारा गंदा पानी लोगों के घरों में घुस जाता है, जिस कारण लोगों को हर साल नुकसान उठाना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि कई बार स्थानीय लोग प्रशासन से गुहार लगा चुके हैं कि तालाब की सफाई होने के साथ-साथ पानी की निकासी के लिए भी कोई प्रबंध किया जाना चाहिए लेकिन बावजूद इसके प्रशासनिक अधिकारियों तथा जहां से जीतकर गए जिला विकास परिषद सदस्य द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया। जिस कारण लोगों को मजबूर होकर विरोध प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में समस्या को लेकर पहले भी कई बार विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं लेकिन उनकी इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो रहा है। जिस कारण उन्हें मजबूर होकर एक बार फिर से विरोध प्रदर्शन करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दिनों में हर कोई नेता लोगों को गुमराह करके वोट ले जाता है लेकिन जीतने के बाद लोगों की कोई सुध नहीं ली जाती। चौधरी ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आने वाले दिनों में इसको लेकर सड़क पर उतरा जाएगा। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी