Jammu : हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे शातिर अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने पांच युवकों को पिस्तौल जीवित कारतूस तेजधार हथियार और हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित आरएसपुरा कस्बे में विरोधी गुट के सदस्य की हत्या करने के लिए आए थे। सभी आरोपित बीते कुछ वर्षों से भूमिगत होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 09:22 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 09:22 PM (IST)
Jammu : हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे शातिर अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार
पांच युवकों को पिस्तौल, जीवित कारतूस, तेजधार हथियार और हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : आरएसपुरा पुलिस को रविवार को उसे समय बड़ी कामयाबी मिली, जब उन्हें शातिर अपराधी गोकुल और पांच युवकों को पिस्तौल, जीवित कारतूस, तेजधार हथियार और हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित आरएसपुरा कस्बे में विरोधी गुट के सदस्य की हत्या करने के लिए आए थे। सभी आरोपित बीते कुछ वर्षों से भूमिगत होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गिरोह का सरगना सुनील कुमार उर्फ गोकुल पर आरएसपुरा थाने में आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस उस पर पीएसए लगने की तैयार कर रही है।

सब डिवीजन पुलिस आफिसर आरएसपुरा शब्बीर खान को पुख्ता सूचना मिली कि कस्बे में कुछ लोग हत्या की वारदात को अंजाम देने के मकसद से आ रहे है। इस सूचना पर पुलिस ने गश्त को बढ़ा दिया और अपने खुफिया तंत्र को सक्रिय कर दिया। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कई मामलों में बांधित संदीप कुमार उर्फ छोटू जो गोकुल का भाई है अपने एक साथी एजाज अहमद निवासी बनतालाब के साथ रैकी करने के लिए कस्बे में आया है। पुलिस कर्मियों ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी तलाशी के दौरान उनसे तीस ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

दोनों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि सुनील कुमार उर्फ गोकुल, अनि कुमार उर्फ नंदी, बलबिंदर कुमार उर्फ गिरी और दर्शन कुमार उर्फ राहुल सभी निवासी आरएसपुरा ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम देने की साजिश बनाई है। आरोपितों के खुलासे से पुलिस ने उनके छुपने के ठिकाने में दबिश देकर एक पिस्तौल, दो राउंड और चार तेजधार हथियार बरामद किए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार संदीप और एजाज पर मादक तस्करी के कई मामले जम्मू के विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज है। गोकुल के विरुद्ध पीएसए का वारेंट तैयार हैं। मामले के दो आरोपित सूरज और नंदी पर आरएसपुरा पुलिस थाने में हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। दोनों इन मामलों में फरार है।

chat bot
आपका साथी