जम्मू कश्मीर बैंक की पट्टन शाखा से अज्ञात बंदूकधारियों ने छह लाख लूटे, हाथापाई में बैंक का गार्ड जख्मी

जम्मू कश्मीर बैंक की पट्टन शाखा से आज यानि वीरवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने छह लाख रुपए लूट लिए हैं। इस दौरान अज्ञात बंदूकधारियों और जम्मू कश्मीर बैंक की सुरक्षा में तैनात गार्ड के बीच हाथापाई भी हुई। इसमें बैंक के गार्ड को चोटें भी आई हैं।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:34 PM (IST)
जम्मू कश्मीर बैंक की पट्टन शाखा से अज्ञात बंदूकधारियों ने छह लाख लूटे, हाथापाई में बैंक का गार्ड जख्मी
अज्ञात बंदूकधारियों और जम्मू कश्मीर बैंक की सुरक्षा में तैनात गार्ड के बीच हाथापाई भी हुई।

जम्मू, जेएनएन। जम्मू कश्मीर बैंक की पट्टन शाखा से आज यानि वीरवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने छह लाख रुपए लूट लिए हैं। इस दौरान अज्ञात बंदूकधारियों और जम्मू कश्मीर बैंक की सुरक्षा में तैनात गार्ड के बीच हाथापाई भी हुई। इसमें बैंक के गार्ड को चोटें भी आई हैं। अज्ञात बंदूकधारी बैंक से छह लाख रुपए लूटने की घटना को अंजाम देने के उपरांत बैंक गार्ड की गन भी लेकर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि इस घटना को आतंकवादियों ने अंजाम दिया है। 

जानकारी के अनुसार, पट्टन के खूर शेराबाद स्थित जम्मू कश्मीर बैंक में दो से तीन के करीब अज्ञात बंदूकधारी घुस गए। इस दौरान पीपीई किट पहने अज्ञात बंदूकधारियों ने सबसे पहले बैंक में मौजूद ग्राहकों और मौजूदा बैंक के स्टॉफ को डराया। जब अज्ञात बंदूकधारी कैशियर के पास पहुंचे और उससे छह लाख रुपए लेकर फरार होने लगे तो वहां मौजूद गार्ड के साथ बंदूकधारियों की हाथापाई भी हुई। इस दौरान गार्ड जख्मी हो गया। इस घटना को तुरंत अंजाम देने के उपरांत अज्ञात बंदूकधारी घटनास्थल से फरार हो गए। बैंक में लूट की घटना का समाचार मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से अज्ञात बंदूकधारियों की तलाश की जा रही है। संबंधित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने तमाम नाकों को सतर्क कर दिया है। ऐसी भी संभावना जताई जा रही है कि इस घटना के पीछे आतंकवादियों का हाथ है।

chat bot
आपका साथी