लद्दाख में डीपाल- आरनगम टस्टन के आयोजन के साथ मनाया जाएगा यूनियन टेरेटरी का स्थापना दिवस

प्रशासन को निर्देश दिए गए कि स्थापना दिवस के कार्यक्रमों को कामयाब बनाने में पूरा सहयोग दिया जाए। कार्यक्रम का आयोजन देश की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव के तहत किया जा रहा है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:24 PM (IST)
लद्दाख में डीपाल- आरनगम टस्टन के आयोजन के साथ मनाया जाएगा यूनियन टेरेटरी का स्थापना दिवस
लद्दाख के स्वर्णिम इतिहास को लेकर कार्यक्रमों में लोक नृत्य, लोकगीतों का आयोजन होगा।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। लद्दाख की स्मृद्ध संस्कृति को सपर्पित डीपाल- आरनगम टस्टन के आयोजन के साथ 31 अक्टूबर को लेह में मनाया यूनियन टेरेटरी के स्थापना दिवस को जोश के साथ मनाया जाएगा।डीपाल- आरनगम टस्टन समोराह के दौरान लद्दाख के स्वर्णिम इतिहास को लेकर कार्यक्रमों में लोक नृत्य, लोकगीतों का आयोजन होगा।

चीफ एग्जीक्यूटिव काउंसिलर ने दिया तैयारियों को अंतिम रूप

लेह में हिल काउंसिल के चीफ एग्जीक्यूटिव काउंसिलर ताशी ग्यालसन ने बैठक में तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान प्रशासन को निर्देश दिए गए कि स्थापना दिवस के कार्यक्रमों को कामयाब बनाने में पूरा सहयोग दिया जाए। कार्यक्रम का आयोजन देश की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में मनाए जा रहे आजादी का अमृत महोत्सव के तहत किया जा रहा है।

उच्च स्तरीय बैठक में कार्यक्रम के प्रचार, सुरक्षा, स्टेज प्रबंधन, बुनियादी सुविधाएं जुटाने के साथ विभागों द्वारा की जा रही कार्रवाई पर भी विचार विमर्श किया गया। इस दौरान बैठक में लेह के डिप्टी कमिश्नर श्रीकांत सूसे ने विभागों को जल्द से जल्द सभी तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश भी दिए।बैठक में डिप्टी चेयरमैन सेरिंग आंगचुक के साथ काउंसिलर स्टेंजिन, चोसपल, ताशी नाम्गयाल, याकजी, गुलाम महदी अशूर के साथ पुलिस व प्रशासन के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी