Jammu: अखनूर में हुए दो सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, दो घायल

उधर अखनूर के ही बडेयाला चक्क में घास से लदे तांगे के साथ मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने से मोटरसाइकिल सवार बीस वर्षीय युवक दीपक सिंह निवासी गुढ़ा मन्हासां परगवाल की मौत हो गई। अंधेरा होने के कारण दीपक को तांगा नहीं दिखा और उसकी मोटरसाइकिल सीधे उससे टकरा गई।

By Edited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:09 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:14 AM (IST)
Jammu: अखनूर में हुए दो सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, दो घायल
पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संवाद सहयोगी, अखनूर : इलाके में वीरवार रात हुए दो सड़क हादसों में बाइक से जा रहे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पहला हादसा अखनूर के सुंगल मोड़ इलाके में हुआ।

अखनूर के बडेयाला चक्क में रहने वाला 19 वर्षीय साहिल कुमार अपने दोस्त विशाल निवासी सोहल को उसके घर छोड़ने जा रहा था। जब साहिल की मोटरसाइकिल सुंगल मोड़ के पास पहुंची तो वहां सामने से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल के साथ उनकी टक्कर हो गई। हादसे में साहिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त विशाल व दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार युवक गंभीर रूप से रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद तीनों को अखनूर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने साहिल को मृत लाया घोषित कर दिया, जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को जीएमसी अस्पताल जम्मू रेफर कर दिया गया।

उधर, अखनूर के ही बडेयाला चक्क में घास से लदे तांगे के साथ मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने से मोटरसाइकिल सवार बीस वर्षीय युवक दीपक सिंह निवासी गुढ़ा मन्हासां, परगवाल की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अंधेरा होने के कारण दीपक को तांगा नहीं दिखा और उसकी मोटरसाइकिल सीधे उससे टकरा गई। हादसे के तुरंत बाद मौके से गुजर रहे एक कार चालक ने दीपक को अखनूर अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया, जहां शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस शव उनके परिवार वालों के हवाले किया जाएगा। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सैन्य वाहन से टकराई मोटरसाइकिल, एक की मौत  : जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर जम्मू से पठानकोट की तरफ जा रही एक मोटरसाइकिल (जेके2बीएक्स-4334) सेना की जिप्सी से टकरा गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान विकास वर्मा और रामलाल निवासी दोमाना के रूप में हुई है। दोनों को एमएच अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने रामलाल को मृत घोषित कर दिया। विजयपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी