Jammu : कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहे दो युवक गिरफ्तार

कार में सवार दोनों लोगों ने पुलिस को बताया कि वे व्यापारी हैं और काम के सिलसिले में कश्मीर गए थे। उनके बातों पर संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने उनकी कार की तलाशी ली तो डिक्की में तीन बोरियों में भुक्की बरामद हुई।

By Edited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:19 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:20 AM (IST)
Jammu : कश्मीर से भुक्की लेकर पंजाब जा रहे दो युवक गिरफ्तार
उन्हें पूछताछ के लिए झज्जर कोटली थाने में ले जाया गया।

जागरण संवाददाता, जम्मू : मनवाल पुलिस ने कश्मीर से पंजाब 17.5 किलो भुक्की लेकर जा रहे कार दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने कार की डिक्की में छुपाया हुआ था। दोनों आरोपित पंजाब में कपूरथला के रहने वाल हैं।

झज्जर कोटली पुलिस थाने में दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। शुक्रवार दोपहर एक बजे के करीब जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के मनवाल में पुलिस कर्मियों ने नाके के दौरान कार (पीबी10सीएल-1717) को जांच के लिए रोका। कार में सवार दोनों लोगों ने पुलिस को बताया कि वे व्यापारी हैं और काम के सिलसिले में कश्मीर गए थे। उनके बातों पर संदेह होने पर पुलिस कर्मियों ने उनकी कार की तलाशी ली तो डिक्की में तीन बोरियों में भुक्की बरामद हुई। इसके बाद कार सवार दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया। उन्हें पूछताछ के लिए झज्जर कोटली थाने में ले जाया गया।

पकड़े गए लोगों से यह जानकारी हासिल की जा रही है कि इससे पूर्व भी क्या वे कभी नशे की खेप को कश्मीर से पंजाब लेकर तो नहीं गए हैं।

14 ग्राम हेरोइन के साथ आटो चालक गिरफ्तार  : जानीपुर पुलिस ने मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी के आरोप में आटो चालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 14 ग्राम हेरोइन को बरामद हुई है। जानीपुर पुलिस थाने में आरोपित बिक्रम ¨सह, तालाब तिल्लो के बोहड़ी मुहल्ले का रहने वाला था। जानीपुर पुलिस ने रूपनगर इलाके में नाका लगाया था, जहां से गुजर रहे आटो (जेके02सीटी-4011) के चालक की तलाशी लेने पर उसके पास से हेरोइन मिली। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी