Jammu : हेरोइन और शराब की तस्करी करता दो युवक गिरफ्तार

वाल्मीकि कालोनी में एक युवक को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपित नशे की इस खेप को कहां से लेकर आया था और कहां जा रहा था इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:57 PM (IST)
Jammu : हेरोइन और शराब की तस्करी करता दो युवक गिरफ्तार
दोमाना थाने में तस्करी के आरोपित वाल्मीकि कालोनी निवासी सैम भट्टी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : दोमाना पुलिस ने शुक्रवार को गांधी नगर वाल्मीकि कालोनी में रहने वाले एक युवक को हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपित नशे की इस खेप को कहां से लेकर आया था और कहां जा रहा था, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। दोमाना थाने में तस्करी के आरोपित वाल्मीकि कालोनी निवासी सैम भट्टी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर पुलिस कर्मियों ने दोमाना थाने के बाहर नाका लगाया। इस दौरान वहां से वाहन में गुजर रहे एक युवक को जांच के लिए रोका गया। नाके पर रुकने के बजाय युवक वहां से भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने वाहन सवार युवक का पीछा कर उसे कुछ दूरी पर रोक लिया। युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट को जब खोला तो उसके अंदर हेरोइन पड़ी हुई थी। युवक को तुरंत हिरासत में लेकर उसे पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। पैकेट में से बरामद हेरोइन को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया।

वहीं, कानाचक्क के गजनसू इलाके में पुलिस ने एक युवक को शराब की तस्करी करते हुए पकड़ लिया। आरोपित के पास से पुलिस ने देसी शराब की 38 बोतल बरामद हुई। शराब की तस्करी के आरोप में पकड़े गए विक्की कुमार निवासी गजनसू के विरुद्ध थाने में एक्साइज एक्ट के तहत मामले को दर्ज किया गया। कानाचक्क के करलूप मोड़ नाके से गुजर रहे विक्की कुमार की पुलिस ने जब तलाशी ली तो उकसे पास से 750 एमएल की दो बोतल, 250 एमएल के 26 क्वार्टर के अलावा 180 एमएल के दस क्वार्टर बरामद किए गए।

chat bot
आपका साथी