संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवती और महिला लापता

शहर और बाहरी क्षेत्रों में रहने वाले तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। तीनों के परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 08:21 AM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 08:21 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवती और महिला लापता
संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवती और महिला लापता

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर और बाहरी क्षेत्रों में रहने वाले तीन लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। तीनों के परिवार वालों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी है।

दोमाना के फलोरा में रहने वाली रत्नो देवी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बीस वर्षीय बेटी सोनिया भगत बुधवार की दोपहर को घर से कुछ सामान लेने के लिए निकली थी, लेकिन अब तक घर नहीं लौटी है। महिला की शिकायत पर दोमाना पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया।

वहीं, सतवारी थानांतर्गत गाडीगढ़ इलाके में रहने वाले परवीन कुमार ने उसकी 27 वर्षीय पत्नी सुषमा कुमार घर से बाजार गई थी, लेकिन लौटी नहीं। हर संभव स्थान में उसकी तलाश की गई। कोई जानकारी नहीं मिलने पर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

उधर, सतवारी के रूही मोड़ में रहने वाली महिला ललिता देवी ने अपनी 19 वर्षीय बेटी शीना शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। संबंधित थानों की पुलिस ने लापता हुए लोगों की तस्वीर शहर के सभी पुलिस थानों में भेज दी ताकि उनके बारे में कोई सूचना मिलने पर संबंधित पुलिस को सूचित किया जाए।

chat bot
आपका साथी