Jammu : चौदह घंटे में रेलवे स्टेशन के नजदीक दो अज्ञात शव बरामद

बीते मंगलवार रात बजे के करीब जम्मू रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार के पास एक व्यक्ति काफी समय से अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। स्टेशन की सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:08 PM (IST)
Jammu : चौदह घंटे में रेलवे स्टेशन के नजदीक दो अज्ञात शव बरामद
त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में स्थित एक होटल के बाहर सड़क पर व्यक्ति अचेत हालत में पड़ा हुआ मिला।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जम्मू रेलवे स्टेशन के नजदीक बीते चौदह घंटे में दो अज्ञात शव बरामद होने से दहशत का माहौल है। दोनों शवों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। उनकी मौत का पता लगाने और पहचान करने के लिए रेलवे पुलिस और त्रिकुटा नगर पुलिस ने शवों को राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। संबंधित पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

बीते मंगलवार रात बजे के करीब जम्मू रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार के पास एक व्यक्ति काफी समय से अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। स्टेशन की सुरक्षा में तैनात जवानों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस कर्मियों ने शव की तलाशी ली, लेकिन उसे पास से पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ। रेलवे पुलिस मृतक की पहचान करने में जुट गई।

वहीं, बुधवार दोपहर बारह बजे के करीब जम्मू रेलवे स्टेशन के आउटर गेट के पास त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में स्थित एक होटल के बाहर सड़क पर व्यक्ति अचेत हालत में पड़ा हुआ मिला। उक्त व्यक्ति की आयु 30 से 35 वर्ष है। अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। मृतक के पास भी पहचान संबंधी कोई भी दस्तावेज नहीं था। एसएचओ त्रिकुटा नगर दीपक पठनिया ने बताया कि इलाके के दुकानदारों का कहना है कि वह युवक कुछ दिन से बाजार में घूमता देखा जा रहा था। पुलिस ने मृतकों की तस्वीर को जिले के सभी थानों में भेज दिया, ताकि यदि कही इन दोनों की किसी पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हो रेलवे या त्रिकुटा नगर पुलिस को सूचित किया जाए।

chat bot
आपका साथी