Jammu Kashmir : सैन्य वर्दी में दिखे दो संदिग्ध जान बचाकर भागे, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर

दो संदिग्ध देखे जाने की सूचना पर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। सेना की वर्दी में दोनों संदिग्ध मार्केट में स्थित एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान करने में जुट गई है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:17 PM (IST)
Jammu Kashmir : सैन्य वर्दी में दिखे दो संदिग्ध जान बचाकर भागे, सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर
दो संदिग्ध देखे जाने की सूचना पर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जम्मू रेलवे स्टेशन के बाहर मंगल मार्केट में सेना की वर्दी में दो संदिग्ध देखे जाने की सूचना पर सुरक्षा बलों को हाई अलर्ट कर दिया गया है। सेना की वर्दी में दोनों संदिग्ध मार्केट में स्थित एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। त्रिकुटा नगर पुलिस फुटेज के आधार पर संदिग्धों की पहचान करने में जुट गई है। अभी उन संदिग्धों का कोई सुराग नहीं लगा है।

सोमवार दोपहर बाद तीन बजे के करीब मंगल मार्केट में दोनों संदिग्ध एक नाई की दुकान पर बाल कटवाने के लिए पहुंचे। दुकान पर पहले से ही एक सैन्य कर्मी दाढ़ी कटवा रहा था। उक्त सैन्य कर्मी ने दुकान पर सेना की वर्दी में आए दोनों संदिग्धों से बात करनी शुरू कर दी। दोनों संदिग्ध लोगों की बातों पर संदेह होने के चलते सैन्य कर्मी ने उन्हें अपना पहचान पत्र दिखाने को कहा। संदिग्ध लोगों ने उन्हें कहा कि वे अपना पहचान पत्र अपने कमरे में छोड़ आए हैं।

खुद को फंसता हुआ देख वर्दी में आए दोनों संदिग्ध वहां से तेजी से भागने लगे। दाढ़ी कटवा रहे सैन्य कर्मी ने उनका पीछा किया, लेकिन वे भागने में कामयाब हो गए। मार्केट की एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भाग रहे दोनों संदिग्ध कैद हो गए हैं। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली के अनुसार पुलिस मौके से भागे संदिग्ध लोगों की पहचान कर रही है। सभी सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने को कहा गया है।

स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाई अलर्ट पर है जम्मू : जम्मू में आतंकी हमले की चेतावनी के चलते सुरक्षा कर्मी पहले से ही हाई अलर्ट पर है। ऐसे में सेना की वर्दी में संदिग्ध देखे जाने से सुरक्षा को और कड़ा करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं। नाकों को मजबूत करने और संदिग्ध लोगों से तलाशी लेने और उनसे पूछताछ करने को कहा गया है।

chat bot
आपका साथी