Road Accident : श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर कार खाई में गिरी, दो सगी बहनों की मौत

जीरो प्वाइंट जाेजिला के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:15 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:15 PM (IST)
Road Accident : श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर कार खाई में गिरी, दो सगी बहनों की मौत
दुर्घटना उस समय हुई, जब कार नंबर जेके16बी-1970 कंगन से द्रास की ओर जा रही थी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर जीरो प्वाइंट जाेजिला के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो सगी बहनों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि यहां एक कार असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में मरने वाली बहनें कंगन की रहने वाली थीं।

जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना उस समय हुई, जब कार नंबर जेके16बी-1970 कंगन से द्रास की ओर जा रही थी। अचानक जोजिला के पास कार दुर्घटनाग्रस्तहोकर एक खाई में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दो सगी बहनें निसार अहमद लोन की बेटी 28 साल की ताहिमा परवीन और 18 साल की ताहिरा बानो गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों द्रास की रहने वाली थी, लेकिन अब कंगन में रहती थी। इसके अलावा 58 साल के निसार अहमद लोन और कार के ड्राइवर रेयाज अहमद मीर भी घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए चारो को खाई में गिरी कार से निकाला और गंभीर हालत में उन्हें प्राथमिक चिकित्सा केंद्र सोनामर्ग पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने दोनों बहनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके पिता निसार अहमद लोन तथा कार चालक को प्राथमिक उपचार दिया गया। थाना प्रभारी सोनामर्ग युनूस बशीर ने बताया कि दो घायलों को बाद में श्रीनगर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। इस मामले में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी